मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : शादी समारोह से गहने से भरा बैग चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद

By

Published : Jun 16, 2022, 7:42 PM IST

इंदौर में सयोगितगंज थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह से 11 लाख से अधिक के सोने के जेवरात चोरी हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. (Bag full of jewelry stolen) (Jewelry stolen wedding in Indore) (Thief caught in CCTV)

Jewelry stolen wedding in Indore
इंदौर शादी समारोह से गहने से भरा बैग चोरी

इंदौर।माहेश्वरी समाज की युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष भरत तोतला के छोटे भाई निलेश तोतला का विवाह जाजू परिवार की बेटी से हुआ. यह आयोजन चिड़ियाघर के सामने स्थित माहेश्वरी भवन में आयोजित किया गया. रिसेप्शन के पहले विवाह का आयोजन किया गया और उसी समय चोर गैंग की निगाह लग गई.

चोरों की गैंग घात लगाए रही :इस मांगलिक भवन के हाल से नीचे की ओर उतरने वाले रास्ते पर चोर गैंग अपनी निगाह टिकाए खड़ी रही. जैसे ही दुल्हन को फेरे के बाद हथलेवा में रकम रिश्तेदारों द्वारा चढ़ाती गई, उस पर चोरों की निगाह टिकी रही. विवाह में दुल्हन पक्ष के रिश्तेदारों ने बारी-बारी से सोना अलग-अलग दुल्हन को चढ़ाया. इसकी कीमत तकरीबन 11 लाख रुपये आंकी जा रही है. बाद में इस पूरे सोने को एक बैग में रखवाया गया.

Chhatarpur Crime: अमानवीयता! हलवाई ने शादी में खाना बनाने से किया इनकार, दबंग ने काट दी उंगलियां

वर पक्ष बैग नहीं संभाल सका :वर पक्ष इस बैग को संभालता उसके पहले ही चोरों ने उसे चुरा लिया लेकिन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर कैद हो गई और उसी के आधार पर चोरों की तलाशा की जा रही है. पुलिस को सीसीटीवी भी परिजनों ने उपलब्ध करवाए हैं. सयोगितगंज थाना प्रभारी तहजीब काजी का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को ट्रेस कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (Bag full of jewelry stolen) (Jewelry stolen wedding in Indore) (Thief caught in CCTV)

ABOUT THE AUTHOR

...view details