मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किराए से कार चलाने के नाम पर ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

By

Published : Jul 23, 2020, 9:54 PM IST

किराए पर कार चलवाने के नाम पर अनुबंध करा कर लोगों से ठगी करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है, इसके पास 11 वाहन भी बरामद किए गए हैं.

Accused arreste of cheating in name of driving a car on rent
किराए से कार चलाने के नाम पर ठगी

भोपाल।राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने किराए पर कार चलवाने के नाम पर अनुबंध करा कर लोगों से ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास 11 चार पहिया वाहन भी बरामद किए हैं. आरोपी का नाम अजय रत्नाकर बताया जा रहा है जो मूल रूप से शहडोल का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर ठगी के और भी मामलों को सुलझाने का प्रयास कर रही है.

किराए से कार चलाने के नाम पर ठगी

बता दें कि आरोपी अजय रत्नाकर लोगों को वाहन के एवज में 20 से 25 हजार देने की बात कर रहा था, लेकिन जब वाहन मालिक पैसे मागने लगे तो वह टाल मटोल करने लगा और कुछ दिनों बाद उसका अनुबंध पत्र में दिखाया पता भी फर्जी मिला, जिसके बाद वाहन मालिकों ने इसकी शिकायत थाने में की.

मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार कर 11 गाड़ियां जब्त कर ली हैं. वहीं इस मामले में और भी गाड़ियां सामने आ सकती हैं अभी तीन गाड़ियों का और पता लगा है जिसके विषय में और पूछताछ की जा रही है. इसके खिलाफ पूर्व में भी ठगी के अन्य जगह पर मामले दर्ज किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details