मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौ थाना प्रभारी के वायरल ऑडियो से मचा बवाल, विधायक ने DGP को लिखा पत्र

By

Published : Jun 13, 2020, 5:56 AM IST

भिंड के मौ थाना प्रभारी के एक ऑडियो क्लिप ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस ऑडियो में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का जिक्र होने से ये ऑडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ऑडियो के वायरल होने के बाद लहार विधायक ने डीजीपी को पत्र लिखकर टीआई पर कार्रवाई की मांग की है.

Former Union Minister Jyotiraditya Scindia
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

भिण्ड। जिले के मौ थाने में पदस्थ थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का मोबाइल फोन पर बातचीत का एक कथित ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का जिक्र होने से ये ऑडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ऑडियो में कथित तौर पर टीआई ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह के खिलाफ लहार ट्रांसफर कर ले जाने की बात कहते सुने जा रहे हैं. साथ ही गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि मंत्री की कथनी और करनी में फर्क है.

एक ऑडियो क्लिप ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

मध्य प्रदेश में इन दिनों वायरल ऑडियो की बहार आई हुई है. हर रोज राजनेताओं से जुड़े कथित ऑडियो सामने आ रहे हैं. जिले में भी एक वायरल ऑडियो क्लिप ने तहलका मचा रखा है. यह ऑडियो क्लिप मौ थाने में पदस्थ थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा और दतिया के सेंवढ़ा इलाके से किसी व्यक्ति के बीच हुई फोन पर बातचीत का बताया जा रहा है. इस वीडियो में राजकुमार शर्मा द्वारा दतिया ट्रांसफर को लेकर पूछे सवाल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा गया है कि मंत्री की कथनी और करनी में फर्क है. वही ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी टिप्पणी करते हुए कहा है कि महाराज गोविंद सिंह के खिलाफ लहार ले जा रहे हैं. इसके अलावा करीब चार मिनट से ज्यादा के इस ऑडियो में किसी हत्या के मामले को लेकर भी चर्चा हुई है, जिसमें आरोपियों के साथ समझौते की बात और मामले में अपराध छुपाने की बात भी सामने आई है. ऑडियो सोशल मीडिया पर आते ही जिले में बवाल मच गया है.

लहार विधायक ने की टीआई पर कार्रवाई की मांग

ऑडियो के वायरल होते ही अब लहार विधायक डॉ गोविंद सिंह फ्रंट फुट पर आ गए हैं. उन्होंने टीआई पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए ऑडियो में टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मध्य प्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी को पत्र लिखा है. वहीं सिंधिया समर्थक डॉ रमेश दुबे ने कहा कि ये ऑडियो क्लिप पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की छवि खराब करने के उद्देश्य से प्लांट किया गया है. डॉ रमेश दुबे ने इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए एसपी को पत्र लिखा है. हालांकि ईटीवी भारत इस ऑडियो की पुष्टि नही करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details