मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अहिल्याबाई होलकर की जयंती रैली में शामिल बाइक सवार युवकों को पिकअप वाहन ने रौंदा, 2 की मौत

By

Published : May 31, 2023, 10:36 PM IST

भिंड में सड़क हादसा हो गया है. अहिल्याबाई होलकर की जयंती रैली में शामिल बाइक सवार युवकों को पिकअप वाहन ने रौंद दिया. मौके पर दो की मौत हो गई, जबिक तीसरे युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

mp bhind road accident
भिंड में सड़क हादसा

भिंड। एमपी के भिंड में लोकमाता अहिल्या बाई होलकर की जयंती पर रैली का आयोजन किया गया था. दो युवकों की सड़क हादसे से मौत हो गई. बताया जा रहा है दोनों युवक रैली के साथ भिंड की ओर आ रहे थे. इस हादसे के बाद विधायक भी जिला अस्पताल पहुंचे और शोक संवेदनाएं व्यक्त की. विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए इस हादसे को हृदयविदारक बताया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की रैली जब निकालनी थी तो पुलिस को भी इसकी जानकारी थी, ऐसे में थोड़ी लापरवाही रही उन्हें रास्ते में रैली के हिसाब से ट्रैफिक मैनेजमेंट करना चाहिए था.

पिकअप वाहन की चपेट में आने से दो की मौत: जानकारी के मुताबिक, देवी अहिल्याबाई होलकर की जयंती पर भिंड के ग्रामीण इलाकों से बड़ी रैलियां मुख्यालय तक निकली जा रही है. भिंड में भी विशाल बाइक रैली निकाली जानी थी, जिसको लेकर पाल बघेल समाज द्वारा बीते कई दिनों से तैयारियां जोर शोर से चल रही थी. जिलेभर से बाइक सवार लोगों को भिंड बुलाया गया था. इन्हीं में से एक रैली मुरलीपुरा से होते हुए भिंड आ रही थी, जिसमें जिले के पेवली गांव के रहने वाले तीन युवक बाइक पर सवार होकर रैली के साथ निकले, लेकिन गोपालपुरा स्टेट हाईवे पर अकोड़ा मोड़ पर महाकाल ढाबा के पास अचानक सामने से आ रहे एक पिकअप वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

पिकअप वाहन से भिड़ंत में बाइक पर सवार प्रमोद बघेल और अजय बघेल की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक विपिन भी गंभीर रूप से घायल है और उसकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है. वहीं, इस घटना के दौरान मौके से निकल रहे भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने सड़क पर पड़े घायलों को देखा तो मौके पर एंबुलेंस को बुलाया और घायल को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में घायल विपिन का इलाज चल रहा है.

रैली में शामिल थे 150 लोग :घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मुरलीधर से डेली में हम करीब 150 बाइक के साथ चल रहे थे. इसी बीच जब मुरलीपुरा से होते हुए अकोड़ा मोड़ पर पहुंचे तभी गोपालपुरा स्टेट हाईवे पर लोडर पिकअप की चपेट में बाइक आ गई. प्रमोद और अजय बघेल दोनों की ही मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details