मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस विभाग की जमीन पर माफियों का कब्जा, जल्द कराई जाएगी खाली

By

Published : Feb 10, 2020, 8:00 PM IST

भिंड एसपी ने मफियों द्वारा पुलिस विभाग की जमीन पर हुए अवैध कब्जे का निरीक्षण किया और जल्द ही इस अतिक्रमण को हटाया जाएगा.

Mafis occupy police department land in bhind
पुलिस विभाग की जमीन पर एसपी ने किया निरीक्षण

भिंड।पुलिसकर्मी जर्जर आवासों में रह रहे हैं विभाग द्वारा मल्टी फ्लैट बनाने के लिए मंजूरी मिलने पर भिंड पुलिस को जमीन की तलाश थी. वहीं शहर में विभाग की इस जमीन पर माफियों ने कब्जा कर रखा है, जिसे हटाने के लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक ने पूरी टीम के साथ करोड़ों रुपए की जमीन पर हुए अवैध कब्जे का निरीक्षण किया.

पुलिस विभाग की जमीन पर एसपी ने किया निरीक्षण


दरअसल भिंड की शहर के बीचों-बीच जिला अस्पताल के पास पुरानी पुलिस पचासा लाइन और पुराने एसपी बंगले की जमीन के साथ गोल मार्केट पर स्थित पुराना देहात थाना की जमीन पर अतिक्रमणकारियों ने पक्के कब्जे कर बिल्डिंग तान ली है.


जिसकी जानकारी लगते ही भिंड पुलिस अधीक्षक एंटी माफिया सेल के प्रभारी संजीव कंचन उनकी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कब्जा की हुई विभाग की जमीन का निरीक्षण किया. एसपी का कहना है कि इसे जल्द खाली करवाने के बाद पुलिस विभाग के कर्मचारियों के लिए विभाग की ओर से यहां फ्लैट्स बनवाये जाएंगे. बता दें, इस जमीन पर 120 मल्टी फ्लैट बनाने के लिए पुलिस मुख्यालय से मंजूरी मिल चुकी है,

Intro:भिंड जिला मुख्यालय पर जर्जर आवासों में रह रहे पुलिसकर्मियों को मुक्ति दिलाने के लिए विभाग द्वारा मल्टी फ्लैट बनाने के लिए मंजूरी मिलने पर भिंड पुलिस को जमीन की तलाश थी और शहर में विभाग की ही जमीन पर कब्जा माफियाओं ने कब्जा कर रखा है जिसे हटाने के लिए आज पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ अपने ही विभाग की बीच शहर में स्थित करोड़ों रुपए की जमीन पर हुए अवैध कब्जे को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे।Body:दरअसल भिंड की शहर के बीचों-बीच स्थित जिला अस्पताल के पास पुरानी पुलिस पचासा लाइन और पुराने एसपी बंगले की जमीन के साथ गोल मार्केट पर स्थित पुराना देहात थाना की जमीन पर अतिक्रमणकारियों ने पक्के कब्जे कर बिल्डिंग तान ली है जिसकी जानकारी लगते ही भिंड पुलिस अधीक्षक एंटी माफिया सेल के प्रभारी संजीव कंचन और उनकी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कब्जा की हुई अपने ही विभाग की जमीन को का निरीक्षण किया और उसे जल्द खाली करवाने के बाद पुलिस विभाग के कर्मचारियों के लिए विभाग की ओर से फ्लैट्स बनवाये जाएंगे।
Conclusion:बता दें कि 120 मल्टी फ्लैट बनाने के लिए पुलिस मुख्यालय से मंजूरी मिल चुकी है जिसके लिए जमीन की तलाश थी और विभाग की जमीन पर अवैध कब्जे को हटवा कर जल्दी 120 मल्टी फ्लेट बनाए जाएंगे।

बाइट-रुडोल्फ अलवारेश,एसपी भिण्ड।

ABOUT THE AUTHOR

...view details