मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में घरेलू कलह में पति बना हैवान, बेटी के सामने बेरहमी से की पत्नी की हत्या

By

Published : Apr 11, 2022, 3:09 PM IST

मध्यप्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं नहीं थम रहीं. हालांकि पुलिस ऐसे मामले में त्वरित कार्रवाई करती है. इसी क्रम में भिंड शहर में घरेलू कलह में पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के दौरान उसकी दस साल की बेटी मौजूद थी. (Husband murder his wife) (Murder In domestic dispute)

Husband murder his wife
बेटी के सामने पत्नी की हत्या

भिंड।भिंड के अटेर रोड पर घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी को मासूम बेटी की आँखों के सामने मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पुलिस पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुँची. पुलिस ने शव को पोस्ट्मॉर्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया.आरोपी घटना के बाद से फ़रार है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

ग़ुस्से में पति ने पत्नी के सिर में मारा सिलबट्टा :पुलिस के मुताबिक़ अटेर रोड पर किराए से रहने वाला गुड्डू खान अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. इसी बात को लेकर रविवार- सोमवार दरमियानी रात करीब 1 से 2 बजे के बीच दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि, गुड्डू ने अपनी पत्नी रेशमा के सिर में चटनी पीसने वाली सिल दे मारी. अचानक सिर में भारी चोट लगने से रेशमा की मौक़े पर ही मौत हो गयी. घटना के समय गुड्डू और रेशमा की 10 वर्ष की बेटी भी वहाँ मौजूद थी. वारदात के बाद आरोपी पत्नी और बेटी को छोड़कर मौक़े से भाग गया. पुलिस ने उसकी बेटी से पूछताछ की है.

इंदौर: जमीन के नाम पर महिला ने ठगे 8 लाख, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जाँच में जुटी :इस पूरी घटना का पता लगते ही पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर देहात थाना पुलिस मौक़े पर पहुँची और शव को क़ब्ज़े में लाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी के जान-पहचान वालों से सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है. (Husband murder his wife) (Murder In domestic dispute)

ABOUT THE AUTHOR

...view details