मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब के नशे में दो युवकों के बीच विवाद, एक युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2020, 9:32 PM IST

भिंड जिले में दबोह थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजपुर में शराब के नशे में दो युवकों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Accused arrested for killing youth in drunken dispute
नशे में हुए विवाद में युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भिंड। जिले के लहार अनुभाग के दबोह थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजपुर में बीते रोज, दीपक दीमर और फुस्सू विश्वकर्मा ने विजपुर गांव में शराब पी और दोनों संतराम की कोठी पर पानी पीने के लिये गए, कोठी में मौजूद फरियादी संतराम दीमर ने पुलिस को बताया कि उसे कुछ आवाज आई, जिसके बाद वह बाहर पहुंचा तो देखा कि दीपक दीमर ने फुस्सू विश्वकर्मा के सर पर खूटा मार दिया.

आरोपी दीपक मौके से फरार हो गया, वहीं फुस्सू विश्वकर्मा के सिर से काफी खून बह जाने से उसकी मौत हो गई. फरियादी संतराम ने पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद दबोह नगर निरीक्षक विनोद विनायक करकरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया. इस कार्रवाई में एएसआई हरि सिंह पाल, आरक्षक राजू यादव, आरक्षक गजेंद्र यादव, आरक्षक सतेंद्र सिंह गुर्जर की सराहनीय भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details