मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भक्तिमय नजर आया 'कैलाश' का रंग, मंच से गाया- मीठे रस से भरी री राधा रानी लागे

By

Published : Apr 13, 2023, 9:26 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अल्प प्रवास पर भिंड के लहार पहुंचे. यहां आयोजित भागवत कथा में के मंच पर कैलाश विजयवर्गीय भक्ति के रंग में रंगे दिखाई दिए. उन्होंने ना सिर्फ स्वामी चिन्मयानन्द बापू की तारीफ की बल्कि, मंच पर माइक पकड़कर खुद राधा रानी पर प्रसिद्ध भजन भी गया.

Bhind Kailash Vijayvargiya
भिंड कैलाश विजयवर्गीय

भिंड। कैलाश विजयवर्गीय लहार में बीजेपी नेता अम्बरीश शर्मा द्वारा आयोजित स्वामी चिन्मयानन्द बापू की भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान वे असवार गांव पहुंचे. यहां भाजपा नेता के घर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद वे धार्मिक आयोजन में शामिल होने लहार के लिए निकले. इस दौरान रास्ते में जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद भागवत कथा मंच पर पहुंचकर उन्होंने संतों का आशीर्वाद लिया.

वादकों की तारीफ कर गया भजन:कैलाश विजयवर्गीय को वैसे तो दोपहर 1 बजे लहार कार्यक्रम स्थल पहुंचना था, लेकिन वे 4 बजे लहार पहुंचे. भागवत कथा के श्रवण का लाभ बताते हुए भक्ति में रमे नजर आए. चंद मिनटों बाद उन्होंने खुद से ही भजन गाने की इच्छा व्यक्त करते हुए संगीत वादकों के साथ सुर मिलाया और राधा रानी पर भक्तिमय भजन गया. भजन समाप्ति के बाद कथा वाचक स्वामी चिन्मयानन्द बापू का आशीर्वाद लेकर कैलाश विजयवर्गीय रवाना हो गए.

भक्तिमय नजर आया 'कैलाश' का रंग

इस खबर से मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...

'राजनीति पर नो कमेंट्स': कार्यक्रम स्थल से रवाना होने के दौरान जब मीडिया ने उनसे चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मैं यहां भगवत कथा में आया हूं. महामण्डलेश्वर बालकानंद बहुत पूज्य संत हैं. उनका आदेश और चिन्मयायानन्द की इच्छा थी कि मैं यहां आऊं इसलिए आज यहां आया हूं. उनसे जब राजनीति से जुड़े सवाल करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने यह कहकर बात को टाल दिया कि 'मैं यहां धार्मिक आयोजन में आया हूं कोई राजनीतिक सवाल नहीं, नो कमेंट्स'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details