मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्मैक के दो अड्डों पर भिंड पुलिस ने मारा छापा, आरोपी दंपति गिरफ्तार

By

Published : Jan 3, 2022, 3:39 PM IST

Updated : Jan 3, 2022, 8:41 PM IST

भिंड में सोमवार को पुलिस ने छापेमारी करते हुए स्मैक स्मगलर (bhind police raid) दंपति को गिरफ्तार किया है. आरोपी दंपति लम्बे समय से इस धंधे में लिप्त हैं.

bhind police raid
भिंड पुलिस रेड

भिंड। पुलिस की वजह से इन दिनों अपराधियों की शामत आयी है. पिछले कुछ दिनों में लगातार हथियार तस्करों की गिरफ्तारी, भारी मात्रा में गांजा पकड़े जाने के साथ एक बार फिर पुलिस ने मिहोना क्षेत्र से स्मैक के दो अड्डों पर छापामार कार्रवाई की है. पुलिस ने इलाके के पुरानीनगर परिषद के पीछे दो मकानों पर छापा (bhind police raid) मारा है.

स्मैक

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
छापे के दौरान पुलिस ने स्मैक की तस्करी और सप्लाई करने वाले दो आरोपियों (bhind police arrested smack smuggler) को गिफ्तार किया है. आरोपी दंपति लम्बे समय से इस धंधे में लिप्त हैं. छापामार टीम में महिला सेल प्रभारी पूनम थापा, लहार एसडीओपी समेत पुलिस टीम मौजूद थीं. एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इंद्रा नगर और भीम नगर से स्मैक बेचने वाली एक महिला और एक पुरुष को 25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. स्मैक की कीमत 3 लाख रुपये है. वह स्मैक मिहोना से लाते हैं.

नशे का 'सौदागर': राजस्थान का स्मैक डीलर उज्जैन में करता था तस्करी, पुलिस ने धर दबोचा

आरोपियों की निशान देही पर भिंड महिला सेल डीएसपी पूनम थापा, डीएसपी अरविंद साह, एसडीओपी अवनीश बंसल ने मिहोना कस्बे में स्मैक कारोबारी मीना सोलंकी और मथुरा सोलंकी के घर छापामार कार्रवाई की. जहां से 7 लाख रुपए से अधिक की दोनों से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. चारों लोगों से कुल 95 ग्राम स्मैक बरामद हुई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 10 लाख रुपए है. आरोपी कारोबारी दम्पति को मादक पदार्थ तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है, जबकि तीन स्मैक कारोबारी मौके से फरार हो गए.

Last Updated :Jan 3, 2022, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details