मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News: भिंड में बाइक में 50 रुपए का पेट्रोल डलवाया, फिर केबिन में घुसकर कर्मचारी को मारी गोली, नकदी लूट कर फरार हुए बदमाश

By

Published : Aug 6, 2023, 10:56 PM IST

भिंड में बीते 20 दिन में लूट की तीसरी वारदात है. बाइक में 50 रुपय का पेट्रोल डलवाया फिर केबिन में घुसकर कर्मचारी को गोली मारी. नकदी लूट कर फरार हुए बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है.

Bhind Crime News
भिंड में हथिार के दम पर लूट की वारदात

भिंड।जिले में अपराधी इस कदर बेखौफ हैं. लगभग एक महीने में तीसरी बार पेट्रोल पंप को निशाना बनाकर हथियारों के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार लुटेरों ने ऑफिस में घुसकर कैशियर को गोली मारी और रखा हुआ कैश लेकर फरार हो गये हैं. पुलिस फिलहाल लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है. घटना गोरमी थाना क्षेत्र के मेहगांव रोड स्थित कुसुम फिलिंग सेंटर की है, जहां रविवार रात करीब 8 बजे एक बाइक पर सार तीन लोग पेट्रोल भरवाने आए थे, जब एक कर्मचारी बाइक में पेट्रोल डाल रहा था. इसी दौरान दो बदमाश पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुस गये और वहां रुपये गिन रहे कर्मचारी आसीम खां को पैर में गोली मार कर वहां रखी नकदी लूट कर ले गये.

करीब 50 हजार से ज्यादा की लूट, हवाई फायर भी किए:लुटेरे यहीं नहीं रुके उन्होंने पेट्रोल भर रहे कर्मचारी से भी बंदूक दिखाकर रुपए छीने और हवाई फायर करते हुए फरार हो गये. घटना की जानकारी लगते ही गोरमी थाना पुलिस मौके पर पहुंची घायल कर्मचारी को गोरमी अस्पताल में भर्ती कराया. लूट की पूरी वारदात फ्यूल फिलिंग सेंटर पर लगे CCTV कैमरों में भी कैद हो गई. पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले कर्मचारी रघुराज ने बताया कि "लुटेरे करीब 50-60 हजार रुपये लूट कर दोनियापुरा की ओर भाग गए.

नाकेबंदी कर इलाका छान रही पुलिस:मेहगांव एसडीओपी से जानकारी लेने पर एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि "लूट की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. लुटेरों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में आ गये हैं. इसलिए इलाके में नाकाबंदी कर पुलिस की अलग अलग टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए जुटी हुई है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी."

ये खबरें भी पढ़ें...

20 दिन में तीसरी घटना आयी सामने: बीते लगभग 20 दिन में लूट के प्रयास की यह तीसरी वारदात थी. इससे पहले एक घटना 21 जुलाई और दूसरी 22 जुलाई को भिंड स्थित पेट्रोल फिलिंग सेंटर्स पर घटित हुई थी, लेकिन उन दोनों ही मामलों में लूट प्रयास विफल हुआ था. लेकिन गोरमी में बदमाश लुटेरे वारदात को अंजाम देने में सफल हो गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details