मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News: भिंड में अपराधी हुए बेखौफ! सरेराह युवक को आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 2, 2023, 1:13 PM IST

Updated : Aug 2, 2023, 1:43 PM IST

भिंड शहर में एक युवक से गुंडई और मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में करीब आधा दर्जन युवक बाइक पर सवार एक युवक को घेर कर बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे हैं. ये घटना शहर के अटेर रोड इलाके की बतायी जा रही है.

young man brutally assaulted in bhind
भिंड में अपराधी हुए बेखौफ

युवक को आधा दर्जन बदमाशों ने पीटा

भिंड।जिले में इन दिनों दबंग और बदमाशों में पुलिस का खौफ नजर नहीं रहा है. यही वजह है कहीं बदमाश लूट, डकैतियों को अंजाम दे रहे हैं तो कही लोगों से मारपीट कर रहे हैं. बुधवार सुबह से हो एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके करीब आधा दर्जन युवक एक लड़के को बेरहमी से पीटे जा रहे हैं. एक हाथ में बंदूक है जिससे वह फायर भी करता है और पूरा हंगामा बीच सड़क पर होता रहा लेकिन ना तो कोई पीड़ित को बचाने आया और ना ही पुलिस को इत्तला की गई. जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो यह वीडियो एक दिन पहले भिंड शहर में हुई युवक से मारपीट का वीडियो निकला.

रास्ते में युवक को घेरा: जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो एक दिन पहले मंगलवार की घटना का है. शहर की अग्रवाल कॉलोनी के रहने वाले पीड़ित युवक ने शहर कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि, मंगलवार को वह अपनी बहन को अटेर रोड स्थित स्कूल से लेने जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में अचानक गौरव यादव, रोली यादव, नानू गुर्जर, अन्नू यादव और अन्य आ गये और उसे घेर लिया और अभद्र गालियां देने लगे. जब पीड़ित ने उन्हें गली गलौज करने से रोका तो सबने मिलकर उसके साथ लात घूंसों से मारपीट करना शुरू कर दी.

Also Read:

युवक पर किया फायर: बदमाश यहीं नहीं रुके आरोपियों में से एक बदमाश नानू गुर्जर के पास अवैध 315 बोर का देसी कट्टा भी था. जिससे उसने पहले पीड़ित युवक के सिर में मारा, इसके बाद उस पर फायर भी किया, लेकिन निशाना चूक गया. इसी दौरान पीड़ित के दो दोस्त वहां आ गये जिन्होंने उसे बदमाशों से बचाया. इस घटना में पीड़ित युवक को काफी चोटें आई हैं. वहीं वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए. ये पूरा हंगामा चलते रोड पर हुआ. इस दौरान पास के एक घर पर खड़े लोगों ने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. यहां तक फायरिंग की आवाज और कट्टे के साथ आरोपी भी इस वीडियो में रिकॉर्ड हो गये.

पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट:इस पूरे मामले को लेकर शहर कोतवाली थाने में देर मामला भी दर्ज कर लिया गया. कोतवाली थाने के थाना प्रभारी शिव सिंह यादव ने बताया कि ''यह मामला पुरानी रंजिश के चलते घटित हुआ है. पीड़ित की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है मामले में जांच की जा रही है.''

Last Updated :Aug 2, 2023, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details