मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News आधी रात पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, कुएं में हथियार फेंक आरोपियों ने किया सरेंडर

By

Published : Sep 10, 2022, 4:18 PM IST

Bhind Encounter News
आधी रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

भिंड में आधी रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने अब तक मामले की आधिकारिक पुष्टि नही की है, लेकिन बदमाशों ने घटना स्थल के पास जिस कुएं में अपने हथियार फेंके थे पुलिस उन्हें निकालने वहां पहुंची थी. बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद होने वाली प्रेस कॉनफ्रेंस में पुलिस अधीक्षक घटना को लेकर पूरी जानकारी देंगे. (Bhind Encounter Between Police And Miscreants) (Bhind Encounter News)

भिंड।जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच आधी रात मुठभेड़ होने की खबर है. इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड क्रॉस फायरिंग भी हुई. जब बदमाशों को लगा कि वे पुलिस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे तो उन्होंने हथियार कुएं में फैकते हुए सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश लगातार क्षेत्र में लूटपाट को अंजाम दे रहे थे. पुलिस को मुखबिर से दवोह इलाके के एक गांव में बदमाशों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और बदमाशों से उसका आमना सामना हुआ. मुठभेड़ के बाद बदमाशों ने अपने हथियार कुएं में फेंक दिए. पुलिस इन हथियारों को निकालने के प्रयास में जुटी है.(Bhind Encounter Between Police And Miscreants)

आधी रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

मुखबिर तंत्र अलर्ट: अब तक मिली जानकारी के मुताबिक भिंड के दबोह इलाके के आसपास के गांव फरदुआ, करियावली, लोटमपुरा, निशार, इकमिली, देवरी समेत कई गांव में बदमाशों द्वारा राह चलते राहगीरों और किसानों से मारपीट कर लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही थी. इसको लेकर पुलिस ने मुखबिर तंत्र अलर्ट कर रखा था. शनिवार रात 2 बजे मुखबिर ने बदमाशों की मौजूदगी को लेकर टिप दी. इसके बाद पुलिस टीम निकल पड़ी करीब सुबह 3 बजे कांक्सी मोड़ पर पुलिस ने एक ट्रैक्टर सड़क के किनारे पाया. शक के आधार पर बदमाशों की तलाश करते हुए कुछ दूरी पर फरदुआ और करियावली के खेतों में पहुंची. यहां एक झोपड़ी में कुछ बदमाश छिपकर बैठे थे.

Ujjian Crime News: नागदा में कपड़ा व्यापारी का दिनदहाड़े बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर चली गोलियां

कुएं में बंदूक फेंक किया सरेंडर:अचानक पुलिस को देख बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में जब पुलिस भारी पड़ी तो बदमाशों ने पास के एक कुएं में अपने हथियार फेंककर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.(Bhind Encounter News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details