मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौत का बदला लेने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका की बहन को जिंदा जलाया

By

Published : Jan 4, 2021, 7:08 AM IST

Updated : Jan 4, 2021, 8:33 AM IST

16 साल की किशोरी पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप पीड़िता की बड़ी बहन के प्रेमी पर है, जिसने परिवार से बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया.

young-man-burns-girlfriend-younger-sister
प्रेमिका की छोटी बहन को कर दिया आग के हवाले

बैतूल। घोड़ाडोंगरी तहसील के कुही गांव में एक नाबालिग पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला देने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप पीड़िता की बड़ी बहन के प्रेमी पर है, जिसने परिवार से बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि, प्रेमी की प्रेमिका 4 साल पहले जलकर मर गई थी.

बीती रात रानीपुर थाना क्षेत्र के कुही गांव में आदिवासी परिवार सो रहा था, तभी किसी ने खिड़की से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. इस आगजनी में वहां सोई 16 साल की नाबालिग बुरी तरह से झुलस गई, जबकि उसकी मां इस जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गई. 50 प्रतिशत से ज्यादा झुलसी किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है. वहीं आग लगने से घरेलू सामान सहित 3 मुर्गियों की जलने से मौत हो गई.

इस मामले में आगजनी का शिकार हुई पीड़िता ने बड़ा खुलासा किया है. उसने इस करतूत के लिए उसकी बड़ी बहन के प्रेमी को जिम्मेदार ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता की बड़ी बहन चार साल पहले जलकर मर गई थी. पीड़िता के मुताबिक, उसकी मां गुजरात में मजदूरी करती थी. इसी दौरान उसकी बड़ी बहन को गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम हो गया था, जिस पर मां ने बड़ी बहन और उसके प्रेमी को डांट-फटकार लगाई थी, जिसके बाद उसकी बहन ने आग से जलकर अपनी जान दे दी थी. तब से उसका प्रेमी बदला लेने की धमकी देता रहता था.

Last Updated :Jan 4, 2021, 8:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details