मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Betul IPL Satta: सट्टेबाजी में Congress नेता का भाई गिरफ्तार, 40 हजार नगदी जब्त

By

Published : May 4, 2023, 11:11 AM IST

बैतूल जिले की गंज पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा लगाते कांग्रेस नेता के भाई को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 44 हजार रुपए नगद जब्त किए हैं. इसके साथ ही पुलिस को 10 लाख रुपये का मोबाइल से ट्रांजेक्शन भी मिला है. आरोपी के तार भोपाल, इंदौर, इटारसी तक जुड़े हैं.

MP Betul IPL Satta
सट्टेबाजी में Congress नेता का भाई गिरफ्तार, 40 नगदी जब्त

सट्टेबाजी में Congress नेता का भाई गिरफ्तार, 40 नगदी जब्त

बैतूल/इंदौर/भोपाल।एसडीओपी सृष्टि भार्गव ने बताया कि जिले में सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 2 मई की रात्रि को कस्बा भ्रमण के दौरान सूचना प्राप्त हुई थी कि नेहरू पार्क चौपाटी के पास चिचोली निवासी अभिनव उर्फ अमर नाम का युवक आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहा है. पुलिस ने नेहरू पार्क चौपाटी पर रेड डाली. अमर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. उसने बताया कि गंज निवासी कालू और दमोह निवासी रंजीत राय द्वारा अलग-अलग बैंक खातों एवं मोबाइल नंबरों की मदद से आईपीएल पर सट्टा खिलाया जाता है.

10 लाख रुपए का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन :आरोपी अमर आर्य के कब्जे से मोबाइल फोन जब्त किया गया है. इसमें आईपीएल सट्टे का हिसाब-किताब है. कुल 10 लाख रुपए का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पाया गया है. आरोपी के पास से नगदी 44 हजार भी जब्त की गई है. पुलिस ने अमर, कालू और रंजीत राय के खिलाफ धारा 4 (क) के खिलाफ सट्टा अधिनियम एवं 109 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है. अभी दो सटोरिए कालू और रंजीत राय फरार चल रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. आरोपी अमर खबाड़ चिचोली का रहने वाला है. वह कांग्रेस नेता और नगर परिषद चुनाव में वार्ड क्रमांक 7 से पराजित गौरव आर्य का बड़ा भाई है.

इंदौर में युवती को धमकाया:इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की एक युवती की रिपोर्ट पर 5 मोबाइल नंबरधारकों के खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी का केस दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने एक लाख का लोन लिया था, लेकिन उसके खाते में 38 हजार ही आए. उसने लोन लेने से मना कर दिया और राशि वापस कर दी. उसके बाद पांच अलग-अलग नंबरों से उसे लगातार धमकाया जा रहा है. आरोपियों ने उसके अश्लील फोटो बना लिए हैं, उन्हें वायरल करने की धमकी दी जा रही है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

भोपाल में मोबाइल चोर गिरफ्तार :भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के 20 मोबाइल जब्त किए हैं. आरोपी चोरी के बाद मोबाइल को दूर के शहरों में जाकर बेचता था. पूछताछ में पता चला कि आरोपी हाट, बाजार और भीड़भाड़ वाले स्थान से मोबाइल चोरी करता था. इसके बाद पश्चिम बंगाल, नेपाल के बार्डर पर ले जाकर बेच देता था. उसने ये मोबाइल होशंगाबद, विदिशा, जबलपुर और रायसेन के हाट बाजार से चोरी किए थे. भोपाल क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी अविनाश सिंह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details