मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में बाइक पर दो लोग कर रहे सफर तो हो जाएं सावधान, पुलिस ने दी अनोखी सजा

By

Published : Apr 29, 2020, 2:02 PM IST

बैतूल में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने बाइक चालकों को अनोखी सजा दी. पुलिस ने रस्सी के सहारे कई बाइकों को बांधकर बाइक सवारों को एक किलोमीटर तक पैदल चलवाया. पुलिस का कहना है कि, जो लोग लॉकाडाउन का उल्लंघन करेंगे ,उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

betul news
पुलिस की अनोखी सजा

बैतूल। लॉकडाउन के दौरान अगर आप बाइक पर दो लोग सवार होकर कहीं जा रहे हैं तो सावधान हो जाइए. क्योंकि पुलिस ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई कर रही है. बैतूल पुलिस ने दो बाइक सवारों पर कार्रवाई करते हुए एक बाइक को दूसरी बाइक से रस्सी से बांधकर एक किलोमीटर तक पैदल चलवाया.

पुलिस की अनोखी सजा

पुलिस का कहना है कि, वह लगातार लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं. बावजूद इसके लोग लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन करने में लगे हैं. एक बाइक पर एक व्यक्ति को बैठने की इजाजत दी गई है, लेकिन कई स्थानों पर दो- दो लोग एक बाइक बैठकर सफर कर रहे हैं. जिसके बाद डीसपी के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है.

बैतूल के गंज इलाके में तमाम लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते दिखाई दि. जिसके बाद पुलिस ने बाइक चालकों पर चालानी कार्रवाई की. जिन लोगों के पास पैसे नहीं थे, उन लोगों की मोटरसाइकिलों को एक रस्सी के सहारे बांध कर पैदल एक किलो मीटर तक चलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details