मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जब घोड़ी पर बैठकर मंडप में पहुंची दुल्हन, दूल्हा ही नहीं हैरत में पड़ गए सभी बाराती

By

Published : May 11, 2022, 12:22 PM IST

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में दुल्हन का घोड़ी पर चढ़कर मंडप में एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दुल्हन का यह अंदाज दूल्हे को भी पसंद आया. साथ ही शादी समारोह में मौजूद लोग भी दुल्हन की इस अंदाज में एंट्री को लेकर चर्चा करते रहे.

Stunning entry bride pavilion in Betul
बैतूल में दुल्हन की मंडप में धमाकेदार एंट्री

बैतूल। घोड़ाडोंगरी में दुल्हन ने अनोखे ही अंदाज में मंडप में एंट्री की, यह देख लोग हैरत में पड़ गए. दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर मंडप में पहुंची, जिसे देखकर दूल्हा सहित बाराती भी हैरत में पड़ गए. अभी तक दूल्हों की चढ़त के बारे में सुना जाता है कि कहीं दूल्हे ऊंट पर, कहीं हाथी पर तो कहीं हेलीकॉप्टर से आ रहे हैं. इस बीच दुल्हनों ने भी विवाह मंडप में एंट्री का अंदाज बदला है. कुछ साल पहले तक घूंघट की आड़ में दुल्हन की एंट्री होती थी, लेकिन अब दुल्हन कहीं डांस करते हुए एंट्री कर रही हैं, तो कहीं और दूसरे अनूठे अंदाज में.

घोड़ाडोंगरी में घोड़ी पर बैठकर मंडप पहुंची दुल्हन

मंडप में एंट्री का बदल रहा अंदाज: शादी हर किसी के जीवन का एक ऐसा मौका होता है, जिसे कोई भी ताउम्र नहीं भूल पाता. ऐसे यादगार मौके को और भी रोचक, दिलचस्प और अविस्मरणीय बनाने के लिए लोग तरह-तरह के नवाचार भी करते रहते हैं. महानगरों में तो लगभग हर शादी में कुछ ना कुछ नया किया ही जाता है, लेकिन अब बैतूल जैसे जिले में होने वाली शादियों में भी कुछ ना कुछ हटकर होने लगा है.

हाथी पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, राजशाही ठाठ वाली बारात देखने के लिए उमड़ी भीड़, देखें VIDEO

दूल्हे को पसंद आया दुल्हन का अंदाज: घोड़ाडोंगरी में दुल्हन ललिता घोड़ी पर बैठ कर मंडप में पहुंची, यह नजारा देख कर लोगों ने दुल्हन की अनोखे अंदाज में एंट्री का जोरदार स्वागत किया. ललिता का विवाह दांडीवाड़ा (होशंगाबाद) के दीपक के संग घोड़ाडोंगरी में संपन्न हुआ. घोड़ी पर बैठ कर आई दुल्हन का अंदाज दूल्हे दीपक को भी बहुत पसंद आया. शादी समारोह में मौजूद लोग भी दुल्हन की इस अंदाज में एंट्री को लेकर चर्चा करते रहे. इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दुल्हन के पिता रामभरोसे महोबिया ने बताया कि वह बेटा और बेटी में कोई फर्क नहीं समझते. इसलिए जिस तरह बेटे की शादी धूमधाम से की थी, उसी तरह बेटी की भी शादी धूमधाम से कर बेटी को घोड़ी पर बैठा कर मंडप तक पहुंचाया.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details