मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल: जादू टोने के शक में वृद्ध की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 2, 2020, 5:32 PM IST

घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के रामपुरमाल में जादू टोने के शक में वृद्ध की हत्या हुई थी. मामले में शाहपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले का आज खुलासा किया है.

murder on suspicion of black magic
जादू टोने के शक में वृद्ध की हत्या

बैतूल। घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के रामपुरमाल में जादू टोने के शक में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई थी, जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है. 20 नवंबर की रात एक 65 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात आरोपियों ने धारधार हथियार से हत्या कर दी. मृतक की पहचान मन्दू आदिवासी के नाम से हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार कर लिया है. अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेन्द्र सिंह मीणा ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात करीब 8 बजे धारदार हथियार से सिर पर तीन वार कर मन्दू आदिवासी की निर्मम हत्या हुई थी.

ये है पूरा मामला

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी. टीम द्वारा लगातार आरोपी की पतालसाजी करते हुऐ रामपुर माल निवासी सरवन पिता रमेश पन्द्राम (28 साल) को हत्या का संदेही मानते हुये पूछताछ की गई. आरोपी द्वारा जुर्म स्वीकार कर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी पुलिस द्वारा जब्त की गई. आरोपी ने बताया उसका विवाह 5 वर्ष पूर्व होशंगाबाद जिले के गजपुर में हुआ था. पत्नी आरोपी सरवन को शादी के पांच माह बाद छोड़कर चली गई. पत्नी के छोड़कर जाने पर आरोप जादू टोने का शक मृतक मन्दू पर करता था. मौका पाकर आरोपी ने मन्दू को मौत के घाट उतार दिया.

हत्या के वक्त बुजुर्ग घर पर अकेला ही था. मझला बेटे का साडू़भाई कैलाश के यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम था. तो परिवार के लोग गांव में ही रिश्तेदार के यहां भोजन करने गए हुए थे. वहां से मृतक भोजन करके घर लौट चुका था. इस बीच ही इस आरोपी सरवन ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस टीम में सउनि विनोद मालवीय, आरक्षक नर्मदा निमोदा, मुकेश साध, मोहित भाटी, मोनिका तिवारी, बुदेश , नितेश बारस्कर, महेश, विवेक की अहम भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details