मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाराष्ट्र सड़क हादसे में 13 की मौत, मृतकों में खरगोन के लोग भी शामिल, सीएम शिवराज ने जताया दुःख

By

Published : Aug 20, 2021, 8:22 PM IST

Updated : Aug 20, 2021, 9:00 PM IST

13 killed in Maharashtra road accident
महाराष्ट्र सड़क हादसे में 13 की मौत ()

महाराष्ट्र के बुलढाणा में शुक्रवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में 13 मजदूरों की मौत हो गई. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और खरगोन-बड़वानी के सांसद ने ट्वीट कर सभी मृतकों के लिए प्रार्थना की है.

मुंबई/बड़वानी।शुक्रवार दोपहर महाराष्ट्र के बुलढाणा में हुए सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज और खरगोन-बड़वानी लोकसभा सांसद गजेंद्र सिंह पटेल का कहना है कि मृतकों में कई लोग खरगोन के रहने वाले थे. इस मामले में सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'महाराष्ट्र में हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के खरगोन के हमारे कई श्रमिक भाइयों के असामयिक निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.'

महाराष्ट्र के बुलढाणा में हुआ भीषण हादसा

दरअसल शुक्रवार दोपहर इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा हादसा हुआ. हादसे में ट्रक पलट जाने से 13 मजदूरों की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि हादसा सिंधखेड़ाजा-मेहकर रोड पर ताडेगांव फाटा में दुसरबीड गांव के पास दोपहर करीब 12 बजे हुआ. जब मजदूरों को नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना पर काम के लिए ले जाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि राजमार्ग परियोजना के लिए लोहे का सामान ले जा रहे वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे.

सांसद गजेंद्र सिंह पटेल ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र में हाईवे पर बड़ा हादसा, 13 की मौत

वाहन तेज गति में था और सड़क पर एक बड़े गड्ढे के कारण पलट गया. इसकी सूचना मिलने के बाद किंगगांव राजा थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. घायलों में से कुछ को जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि अन्य को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अरविंद चावरिया, पुलिस अधीक्षक, बुलढाणा

Last Updated :Aug 20, 2021, 9:00 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details