मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर पहुंचे CM शिवराज, रानी अवंतीबाई लोधी के बलिदान दिवस में की शिरकत

By

Published : Mar 20, 2023, 1:21 PM IST

Updated : Mar 20, 2023, 2:28 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीरांगना रानी अवंतीबाई लोधी के बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर के बरगी पहुंचेंगे. इसके बाद सीएम करीब 3 बजे बालाघाट के लांजी जाएंगे और लाड़ली बहना सम्मेलन में शिरकत करेंगे.

Shivraj attend balidan diwas program in jabalpur
बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम शिवराज

जबलपुर/बालाघाट। मध्य प्रदेश केमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रदेश के अलग अलग जिलों के दौरे पर हैं. इसी सिलसिले में आज सोमवार 20 मार्च को CM जबलपुर और बालाघाट दौरे पर हैं. शिवराज जबलपुर के बरगी नगर में आयोजित लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए. दरअसल वीरांगना रानी अवंतीबाई लोधी का आज बलिदान दिवस है. इसके बाद सीएम बालाघाट के लांजी में लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होंगे और महिलाओं से संवाद करेंगे.

बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम: आज रानी अवंतीबाई की जन्म स्थली मनकेडी में बलिदान दिवस मनाया जा रहा है. सीएम शिवराज के तय कार्यक्रम के मुताबिक, सोमवार दोपहर 12.05 बजे सीएम जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से 12.10 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा बरगी के लिए प्रस्थान किया, दोपहर 12.25 बजे बरगी पहुंचने के बाद वहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लोधी समाज द्वारा कार्यक्रम स्थल पर भव्य तैयारियां की गईं.

Also Read: इन खबरों पर भी डालें एक नजर

बालाघाट में महिलाओं से करेंगे संवाद: सीएम शिवराज 02.05 बजे बरगी से बालाघाट के लांजी के लिए रवाना होंगे. मुख्यमंत्री दोपहर 02.55 बजे लांजी पहुंचेंगे और यहां आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन में महिलाओं से संवाद करेंगे. लांजी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे 04.35 बजे लांजी से हेलीकॉप्टर द्वारा डुमना एयरपोर्ट जबलपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. शाम 05.30 बजे डुमना एयरपोर्ट से वायुयान द्वारा वाराणसी उत्तरप्रदेश के लिए रवाना होंगे. नक्सल प्रभावित लांजी में सीएम के आगमन को लेकर व्यापक स्तर पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री रामकिशोर कांवरे ने स्वयं कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए तैयारियों पर विशेष ध्यान दिया है, साथ में कलेक्टर और एसपी भी मौजूद रहे.

Last Updated :Mar 20, 2023, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details