मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट आंगनबाड़ी केंद्र से लापता मासूम को शव नाले से बरामद, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Feb 14, 2022, 10:41 PM IST

राजमंत्री रामकिशोर कावरे के गृह ग्राम से आंगनवाड़ी से लापता हुए बालक का शव नाले में पाया गया. दरअसल, बालाघाट के भरवेली थाना अंतर्गत ग्राम बघोली के आंगनबाड़ी केंद्र से दो दिन पहले एक 5 वर्षीय मासूम बालक लापता हो गया था.

balaghat latest news
बालाघाट लेटेस्ट न्यूज

बालाघाट।राजमंत्री रामकिशोर कावरे के गृह ग्राम से आंगनवाड़ी से लापता हुए बालक का शव नाले में पाया गया. दरअसल, बालाघाट के भरवेली थाना अंतर्गत ग्राम बघोली के आंगनबाड़ी केंद्र से दो दिन पहले एक 5 वर्षीय मासूम बालक लापता हो गया था, जिसका शव पुलिस ने आज गांव के ही नाले से बरामद किया है.

बालाघाट लेटेस्ट न्यूज

आंगनवाड़ी केंद्र था गायब हुआ था मासूम
ग्राम बघोली का रहने वाला विनोद लिल्हारे ने अपने 5 वर्षीय पुत्र को शनिवार की सुबह करीब 10 बजे गांव के ही आंगनवाड़ी केंद्र पर छोड़ा था, जिसके बाद देर शाम वह घर नहीं आया तो परिजनों ने भरवेली पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों के साथ बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी, वहीं अब दो दिनों से लापता मासूम का शव बरामद हुआ है.

नाले में उतराता मिला शव
खोजबीन में जुटी पुलिस ने मासूम का शव आंगनबाड़ी से महज 500 मीटर की दूरी पर नाले में उतराते हुए पाया. जिसे पुलिस ने बरामद कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल, मासूम की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details