मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, दो साल की बच्ची की मौत, मां घायल

By

Published : Dec 3, 2019, 10:32 PM IST

अनूपपुर जिले में सकरा तिराहे के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा. इस हादसे में 2 साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं बच्ची की मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके चलते उसे जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया है.

Unruly truck rammed into the house in anuppur
घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, मासूम की मौत

अनूपपुर।जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर सकरा तिराहे में एक अनियंत्रित ट्रक एक घर में जा घुसा. जिसमें 2 साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं बच्ची की मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके चलते उसे जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया लेकिन उसमें सवार परिचालक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, एक बच्ची की मौत

परिजनों ने बताया कि बच्ची अपने मां के साथ घर के बाहर दुकान में मिठाई लेने गई थी. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक घर में घुस गया. ट्रक के ड्राइवर का कहना है कि स्टेयरिंग फेल हो जाने की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा था.

Intro:

अनूपपुर जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर सकरा तिराहे में अनियंत्रित ट्रक सीधे घर में जा घुसा जिससे 2 वर्ष मासूम की मौत हो गई वही बच्ची को मिठाई दिलाने गई मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया है।
परिवार जनों का कहना है कि बच्ची घर के बाहर दुकान में मां के साथ मिठाई लेने गई थी वही अचानक से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक सीधे घर में घुस गई जिससे बच्ची और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हुए तथा घटनास्थल पर ही कुछ देर में बच्ची की मौत हो गई ।


Body:
वही मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया तथा ट्रक का परिचालक विनोद सेन को गांव वालों ने पकड़ लिया तथा हंड्रेड डायल कर घटना की सूचना देते हुए परिचालक को पुलिस के हवाले किया।
ट्रक के परिचालक का कहना है कि स्टेरिंग फेल हो जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा था जिसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।


Conclusion:बाइटः मृतक बच्ची की दादी
बाइटः घायल तथा मृतक की मां
बाइटः विनोद सेन ट्रक परिचालक
बाइटः एमबी प्रजापति उप निरीक्षक कोतवाली अनूपपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details