मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Anuppur शराब के रुपए मांगने पर दो युवकों ने गला दबाकर की थी महिला की हत्या

By

Published : Jan 13, 2023, 7:50 PM IST

अनूपपुर जिले में महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. शराब के रुपए मांगने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया.

Two accused arrest in murder of woman
दो युवकों ने गला दबाकर की थी महिला की हत्या

अनूपपुर। जिले के थाना रामनगर गत दिनों महिला की हत्या के मामले को पुलिस शुक्रवार को खुलासा किया है. दो लोगों ने शराब के रुपयों के विवाद में महिला की हत्या कर दी थी. पुलिस ने 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया. थाना रामनगर पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि न्यू डोला वार्ड 5 में रहने वाली 50 वर्षीय शांती बाई उपाध्याय का शव उसके घर में पड़ा मिला था.

हत्या के बाद हो गया था फरार :पुलिस थाने में हत्या की सूचना प्रीतम सिंह गहरवार निवासी कपिलधारा कॉलोनी बिजुरी ने दी थी. शांति के कोई संतान नहीं थी. उसने प्रीतम को गोद लिया था. पति छोटेलाल उपाध्याय (मिश्रा) की मृत्यु के बाद से शांति बाई न्यू डोला में अकेले रहती थी. वह शांति बाई के घर अक्सर आता जाता था. 9 जनवरी की सुबह शांति बाई को देखने आया था तो पड़ोसी ने बताया था कि रात में किसी ने शांति बाई के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. शांति बाई के गले, सिर, चेहरे में गंभीर चोट आई थी.

Shahdol Crime News पत्नी ने बहन संग मिलकर की पति की हत्या, फेक पुलिस ने युवक को लूटा

साड़ी से गला दबाया :साड़ी से गले में फांसी लगाने का प्रयास किया गया था. महिला का शव निर्वस्त्र था. पुलिस ने जांच के दौरान पता चला कि न्यू डोला निवासी 23 वर्षीय सुरेश कोल पुत्र धनीराम कोल शांति घर शराब पीने आता था. वह घटना के बाद से फरार था जिसे तलाश कर छ्त्तीसगढ़ के खोंगापानी से पकड़कर पूछताछ की गई. उसने अपराध करना स्वीकार किया. सुरेश ने बताया कि 8 जनवरी के रात 11 से 12 बजे के बीच वह राकेश कोल (गूंगा) पुत्र मतई कोल के साथ शांति बाई के घर गया था. दोनों उसके घर शराब लेने गए थे. शराब के पैसे देने की बात पर विवाद हुआ. इसी विवाद में उक्त दोनों ने शांति बाई की साड़ी से उसका गला दबाया. कमरे में ले जाकर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. मूकबधिर आरोपित राकेश कोल से उसकी भाषा व इशारों को समझने के लिए जनपद शिक्षा केंद्र गोहपारू में पदस्थ सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ कृष्ण कुमार शर्मा की मदद से पूछताछ की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details