मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Apr 17, 2021, 6:47 PM IST

एमपी के अनूपपुर में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

फांसी
फांसी

अनूपपुर। थाना राजेन्द्रग्राम क्षेत्र के ग्राम पंचायत धरहर कला में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामा ने दी पुलिस को सूचना
प्राप्त जानकारी के अनुसार राम प्रसाद यादव उम्र 35 वर्ष निवासी धरहर कला ने दोपहर एक बजे थाना राजेंद्रग्राम में सूचना दी कि उसका भांजा मैकू यादव उम्र 28 वर्ष और उसके साथ धरहर गांव की ही रहने वाली 16 वर्ष लड़की ने गणेश पहाड़ के जंगल मे फांसी के फंदे पर झूल कर आत्म हत्या कर ली. उन्होंने बताया कि उनका भांजा 12 अप्रैल से घर से बिना बताए कहीं चला गया था, जिसकी खोजबीन की जा रही थी. इसी दौरान गेंदलाल धरहर कला निवासी के खेत में दोनों फांसी के फंदे पर झूलते मिले. मृतक के मामा ने बताया कि युवक और नाबालिग युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पार्टनरशिप में मिला धोखा, दंपति ने सुसाइड नोट लिखकर घर छोड़ा

घटना की सूचना मिलते ही राजेंद्रग्राम थाना में पदस्थ एएसआई अवध पांडे के नेतृत्व में पुलिस दल मौके के लिए रवाना हुआ और जांच में जुट गया. पुलिस ने दोनों शवों को फन्दे से नीचे उतार कर पंचनामा किया. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details