मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनूपपुर में 360 पैकेट गांजा के साथ इनोवा कार ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : May 9, 2023, 1:48 PM IST

कोतमा पुलिस ने अवैध गांजा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. भालूमाड़ा-दारसागर रोड पर 360 पैकेट गांजा बरामद किया. यह गांजा रायपुर से लाया जा रहा था. कोतमा पुलिस ने मौके पर इनोवा ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी है.

Innova car driver arrested with Ganja in Anuppur
अनूपपुर में गांजा के साथ इनोवा कार ड्राइवर गिरफ्तार

अनूपपुर।कोतमा पुलिस ने अवैध गांजा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने भालूमाड़ा-दारसागर रोड पर अवैध मादक पदार्थ गांजा परिवहन करते इनोवा कार सहित जब्त किया है. सफेद रंग की इनोवा कार से भालूमाड़ा दारसागर रोड से कोतमा की ओर आ रही थी. तभी पुलिस ने वाहन को रोकर चेकिंग की. वाहन की तलाशी के दौरान डिक्की में खाकी रंग के 360 पैकेट गांजा बरामद किया. पुलिस ने वाहन ड्राइवर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

ऐसी पकड़ा गांजा:एसपी के निर्देश पर अनूपपुर की पुलिस टीम गठित की गई थी. पुलिस टीम ने कोतमा मार्ग पर सफेद रंग की इनोवा कार की घेराबंदी करने की कोशिश की. वाहन अत्यधिक तेज गति से होने के कारण अनियंत्रित होकर गोविन्दा साइडिंग के पास गढ्ढें में क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद वाहन की तलाशी में 360 पैकेट गांजा पकड़ी है. इसके अलावा मशरुका भी जब्त की गई.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

जांच कर रही पुलिस:वहीं इस पूरे मामले में थाना प्रभारी अजय बैगा ने बताया कि "गांजा की तस्करी करने वाले के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20बी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच की है. इस मामले में अवैध गांजा के परिवहन के लिए इस्तेमाल वाहन मालिक के संबंध में तलाश और की जा रही है. कोतमा पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. शुरुआती पूछताछ में गांजा रायपुर से आ रहा था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details