मध्य प्रदेश

madhya pradesh

3 क्विंटल गांजे के साथ चार आरोपी गिरफ्तार, जब्त माल की कीमत 40 लाख रुपए

By

Published : Sep 11, 2020, 6:46 PM IST

अनूपपुर में पुलिस ने 3 क्विंटल गांजा जब्त किया है. गांजे के साथ चार आरोपी भी पकड़े गए हैं. जब्त गांजे की कीमत 40 लाख रुपए आंकी गई है.

cannabis seized in Anuppur
अनूपपुर में गांजा जब्त

अनूपपुर। पुलिस अधीक्षक अनुपपुर के निर्देशन में जैतहरी थाना प्रभारी केके त्रिपाठी और उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए ग्राम कल्याणपुर में पिकअप और स्कॉर्पियो वाहन में रखे हुए गांजे को बरामद किया वजन करने पर मालूम पड़ा कि गांजा 3 क्विंटल है. जिसकी बाजार में कीमत 40 लाख रुपए आकी गई है. वहीं अवैध मादक पदार्थ परिवहन में उपयोग किया गया.

आरोपियों में भगवान दास, रामाधार राठौर, विनोद राठौर और चेतन सिंह गौड़ लोढी गांव थाना कोतमा के निवासी हैं. सभी आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट पंजीबद्ध किया गया है. जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले में दो आरोपी पप्पू नापित निवासी रामपुर थाना कोतवाली और राजेश राठौर निवासी ग्राम महुदा थाना जैतहरी दोनों अभी फरार चल रहे हैं. जिनकी पता साजी की जा रही है. जल्द ही आरोपी भी मामले में पुलिस गिरफ्त में होंगे. अभी तक अनूपपुर के मादक पदार्थ की कार्रवाई इतनी ज्यादा मात्रा में नहीं की गई है जिले के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details