मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

By

Published : Sep 14, 2019, 7:41 PM IST

अलीराजपुर जिले के भोरण गांव में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना में जमीनी विवाद के चलते आधी रात को पति-पत्नि और उसके बेटे की हत्या कर दी गई थी.

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

अलीराजपुर।जिले के भोरण गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना 9 से 10 सितंबर रात की है. जिसमें अज्ञात लोगों ने एक पति-पत्नी के साथ उसके तीन बेटों की हत्या कर दी थी.

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि उनका उनके खानदान के अमरसिंह के परिवार से तीन साल से जमीन विवाद चल रहा था. कुछ महीनों पहले ही न्यायालय ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया था. यह बात अमरसिंह को रास नहीं आ रही थी जिस पर उसने रात के अंधेरे में उनके परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग फरार हो चुके थे.


मृतक के बड़े बेटे विक्रम ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसपर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के तलाश में जुट गई. मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को कुंभी गांव के जंगलों से तो एक आरोपी को छोटीबेगल गांव से पकड़ा. जबकि तीन आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details