मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो साल पहले बनी सड़क हुई जर्जर, विधायक की शिकायत पर पहुंची जांच टीम

By

Published : Aug 31, 2019, 12:57 PM IST

अलीराजपुर में दो साल पहले बनी सड़क जर्जर हो गई. जिसकी शिकायत जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया ने नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से की, तब जाकर अधिकारी सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे.

सड़क हुई जर्जर

अलीराजपुर। जोबट शहर में दो साल पहले ही बनी सड़क जर्जर हो चुकी है. सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे़ हो जाने से लोगों को परेशानियां हो रही हैं. जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया ने खराब सड़कों की शिकायत नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को की थी. जिसके बाद मंत्री के निर्देश पर इंदौर से नगरीय प्रशासन विभाग के आला अधिकारी सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे.

दो साल पहले बनी सड़क हुई जर्जर

अधिकारियों ने निरीक्षण में माना की सड़क खाफी खराब है और निर्माण में लापरवाही हुई है, जिसकी जांच होगी और जो भी इसमें जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई होगी. वहीं विधायक कलावती भूरिया ने सड़क बनाने में भ्रष्टाचार किये जाने का आरोप लगाया है.

जांच करने आये नगरीय प्रशासन विभाग के कार्यपालन यंत्री प्रदीप निगम ने कहा कि साफ तौर पर दिख रहा है कि सड़क काफी खराब है और निमार्णकार्य में लापरवाही हुई है. हमने सारे रिकॉर्ड बुलवाए हैं, जो भी जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई होगी. वहीं विधायक भूरिया ने कहा कि सड़क में भ्रष्ट्राचार साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details