मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Alirajpur: नायब तहसीलदार पर दफ्तर में हमला, सिर व हाथ में चोटें, जिला अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 29, 2023, 8:18 PM IST

अलीराजपुर जिले की छकतला टप्पा तहसील के नायब तहसीलदार संतोष रत्नावत पर एक शख्स ने हमला कर दिया. उनके सिर ओर हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. गंभीर अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल अलीराजपुर लाया गया. जहां उनका उपचार जारी है.

Naib Tehsildar attacked in office
नायब तहसीलदार पर दफ्तर में हमला

अलीराजपुर/इंदौर। छकतला में नरू नाम के शख्स ने लाठी से नायब तहसीलदार पर उस वक्त हमला किया, जब वह अपने दफ्तर में अकेले बैठे थे. मौके पर तत्काल एक अन्य ग्रामीण ने बीचबचाव किया. ये शख्स किसी नामांतरण मामले में देरी को लेकर नाराज था. अलीराजपुर एसपी हंसराज सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है. हमलावर की पहचान कर ली गई है.

तस्करों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई :इंदौर पुलिस लगातार मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से गांजा बरामद किया है. वहीं आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. इंदौर क्राइम ब्रांच एवं विजयनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी संतोष क्षेत्र में बड़ी मात्रा में गांजे की तस्करी करने के लिए आया हुआ है. इसी सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच एवं विजय नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी संतोष बाघ को गिरफ्तार किया.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी से डेढ़ किलो गांजा बरामद :आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास 1 किलो 500 ग्राम गांजा मिला. आरोपी से इंदौर क्राइम ब्रांच लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है. वही पुलिस को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर कुछ और मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ हो सकती है. पुलिस का अनुमान है कि आरोपी राजस्थान से सटे हुए मध्य प्रदेश की सीमा में लगे हुए कुछ गांव से बड़ी मात्रा में गांजा लाकर इंदौर शहर के विभिन्न जगह पर सप्लाई कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details