मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग छात्रों में चाकूबाजी, बेंच पर बैठने को लेकर स्कूल में भिड़े बच्चे, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 15, 2021, 11:08 PM IST

नाबालिग छात्रों में चाकूबाजी
नाबालिग छात्रों में चाकूबाजी ()

उज्जैन (Ujjain) के महाराज वाड़ा स्कूल में नाबालिग छात्रों (Minor Students) के बीच मामूली सा विवाद (Dispute) हो गया. इस दौरान छात्रों के बीच चाकूबाजी (Stabbing) हो गई. जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल इलाज के लिए घायल को भर्ती कराया गया है. आरोपी छात्रों की जानकारी जुटा ली गई है. पुलिस की कार्रवाई जारी है.

उज्जैन(Ujjain)। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बाद स्कूल खुले महज 15 दिन ही हुए थे कि उज्जैन से एक सनसनीखेज मामला सामने आ गया. महाकाल मंदिर के पास महाराज वाड़ा स्कूल में नाबालिग स्कूली छात्रों के बीच मामूली (Dispute) सी बात में चाकूबाजी (Stabbing) हो गई. जिसमें कक्षा 9वीं का फरहान नाम का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. छात्र के हाथ, पैर और कंधे पर चाकू लगी है. बताया जा रहा है कि बेंच में बैठने को लेकर यह विवाद हुआ था.

बेंच में बैठने को लेकर विवाद

मामले में घायल फरहान ने बताया कि क्लास की बेंच पर बैठने से उसके सहपाठियों ने मना किया था. इस दौरान दुष्ट छात्रों ने उसका बैग भी फेंक दिया था. जिसके बाद वह अपनी शिकायत लेकर टीचर के पास गया. फरहान को टीचर ने कहा कि तुम चलो में आती हूं. लेकिन जब तक टीचर क्लास में पहुंचती, उससे पहले ही फरहान के कुछ सहपाठियों ने विवाद शुरू कर दिया. इस दौरान फरहान के हाथ, पैर और कंधे पर चाकुओं से वार किए गए. जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

9वीं क्लास में पढ़ने वाले छोटे-छोटे बच्चे स्कूल में चाकू कहां से ले आए. जिस वक्त घटना हुई थी उस वक्त शिक्षक क्या कर रहे थे. फिलहाल फरहान को जिला चिकत्सालय में भर्ती कराया गया है.
- भूरा खान, परिजन

इंदौर की डांसिग मॉडल पर FIR, युवती की सफाई, कहा- मैंने नहीं तोड़ा कोई कानून

महाकाल थाना टीआई ने दी जानकारी

महाकाल थाना टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया कि नाबालिग बच्चों के बीच चाकूबाजी की घटना हुई है. घायल अवस्था में स्कूल के शिक्षकों ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया था. चाक़ू मारने वाले के साथ अन्य छात्रों का भी पता चल गया है. फिलहाल सभी के खिलाफ धारा-324 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details