मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Jyotiraditya Scindia शहर में मातम का माहौल, चार बच्चों की एक साथ जली चिता, परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे सिंधिया

By

Published : Aug 23, 2022, 10:26 AM IST

Updated : Aug 23, 2022, 12:20 PM IST

Ujjain Jyotiraditya Scindia
घायलों को देखने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

उज्जैन के नागदा में हुए भीषण हादसे में मृतक चार बच्चों के शवों को मुखाग्नि दी गई. इस घटना के बाद से पूरे शहर में मातम छाया हुआ है. देर रात घायलों को देखने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को उचित उपचार के निर्देश दिए है. Ujjain Jyotiraditya Scindia,

उज्जैन।नागदा में हुए भीषण सड़क हादसे में घायलों को देखने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia अस्पताल पहुंचे.यहां उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को उचित उपचार करने का निर्देश दिए. नागदा में 15 बच्चो से भरी तूफानगामा और ट्रक के बीच आमने-सामने भिड़ंत हुई थी. इसमें 2 निजी स्कूलों के विद्यार्थी बैठे थे. भिड़ंत में 4 बच्चों की घटनास्थल पर मौत हो गई थी. 10 बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं. 2 बच्चों की हालत गंभीर है. इधर बच्चों का शव उन्हेल पहुचने के बाद इलाके में मातम पसर गया. Ujjain Road Accident, Ujjain Jyotiraditya Scindia.

चार बच्चों की एक साथ जली चिता

घायलों का जाना हाल: घायलों का हाल जानने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान घटना को लेकर दुख जताते हुए कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है. सभी बच्चों की दवा के लिए मुख्यमंत्री प्रबंध कर दिए हैं. घायलों का निःशुल्क और बेहतर उपचार के लिए कलेक्टर खुद अस्पताल प्रबंधन से संपर्क में हैं. 4 Students Dies in Ujjain,Ujjain Road Accident, Ujjain Jyotiraditya Scindia.

इलाके में पसरा मातम: चारों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. चारों बच्चों की एक साथ अर्थी उठते उन्हेंल में मातम पसर गया. लोगों की आंखें नम थी. बच्चों के परिवार का बुरा हाल था. सभी स्कूल और बाजार बंद हो गए. बच्चों की बॉडी उन्हेंल पहुंचते ही लोगों की भीड़ ने घेर लिया. चारों बच्चों का दाह संस्कार एक ही स्थान पर किया गया.

उज्जैन इलाके में पसरा मातम

Ujjain Road Accident उज्जैन में भीषण हादसा, ट्रक ने स्कूली वाहन को मारी टक्कर, 4 बच्चों की मौत

स्कूली वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त: हादसा उन्हेल-नागदा मार्ग पर हुआ था. नागदा के फातिमा कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों से भरे वाहन को झिरनिया फंटे के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी. हादसा इतना भीषण था कि स्कूली वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. राहगीरों ने इसकी सूचना जब पुलिस को दी. इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मृतकों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया था. उमा, भाव्यांश जैन, सुमित और इनाया की मौके पर ही मौत हो गई थी. सभी बच्चे 10 से 15 साल की उम्र के बीच के हैं.4 Students Dies in Ujjain,Ujjain Road Accident, Ujjain Jyotiraditya Scindia.

Last Updated :Aug 23, 2022, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details