मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain: इंदौर की युवती का राजस्थान के युवक पर आरोप, शादी की बात कहकर 1 साल से कर रहा था ज्यादती

By

Published : Feb 11, 2022, 3:56 PM IST

मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली एक छात्रा ने विजयनगर थाने में 376 में शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने बताया कि शादी की बात कहकर राजस्थान का रहने वाला उसका साथी कुंदन सिंह एक साल से उसके साथ ज्यादती कर रहा है. युवती ने बताया कि वह दोनों उज्जैन घूमने गए थे, तब भी उसके साथ ज्यादती की गई. इंदौर पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर फाइल महाकाल थाना भेज दी है.

rape with Indore girl in ujjain
इंदौर की युवती के साथ उज्जैन में ज्यादती

उज्जैन। इंदौर की एक 22 वर्षीय युवती ने अपने साथ हुई ज्यादती को लेकर विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने बताया कि वह इंदौर की ही रहने वाली है और फाइनल ईयर की छात्रा है. युवती ने शिकायत ने बताया है कि उसके साथी कुंदन ने उसे धोखा दिया है. वह शादी का झांसा देकर एक साल से युवती के साथ ज्यादती करता आ रहा है. मामले को गम्भीरता से लेते हुए इंदौर पुलिस ने जीरो कायमी पर प्रकरण फाइल उज्जैन के महाकाल थाना भेज दी है.

उज्जैन के होटल में युवती के साथ ज्यादती

प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु

उज्जैन के थाना महाकाल क्षेत्र में निजी होटल में 376 का मामला सामने आया है. युवती इंदौर के चित्रानगर कॉलोनी की रहने वाली है और फाइनल ईयर की छात्रा है. युवती ने इंदौर के विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने बताया कि राजस्थान के मंगलौर स्थित अमरपुरा निवासी कुंदन सिंह शादी करने की बात कहकर 12 फरवरी 2021 से लगातार उसके साथ ज्यादती कर रहा है. सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि मामला गम्भीर है और इंवेस्टिगेशन जारी है. फिलहाल प्राथमिक जांच में 376 की धारा में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द गिरफ्तारी में सफलता मिलेगी. युवती और युवक इंदौर से उज्जैन घूमने आए थे, उस दौरान अमृत होटल में यह घटना हुई.

ये कैसी सजा! 7 साल से सामाजिक बहिष्कार झेल रहा एक परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details