मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Viral Video: सीएम शिवराज के काफिले के बीच आया गायों का झुंड, सीएम ने निगम कमिश्नर अंशुल गुप्ता को हटाया

By

Published : Oct 6, 2022, 11:29 AM IST

Updated : Oct 6, 2022, 2:27 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बुधवार के दिन जब उज्जैन से काफिला निकल रहा था तब अचानक गायों का झुंड काफिले के बीच पहुंच गया. इस मामले में सीएम शिवराज ने कार्रवाई करते हुए निगम कमिश्नर अंशुल गुप्ता को हटा दिया है.  (CM kafila viral video) (ujjain viral video) (cm shivraj singh chouhan visit ujjain)(ujjain Cm Shivraj Kafila Cow)

CM kafila viral video
सीएम शिवराज के काफिले के बीच आया गायों का झुंड

उज्जैन।बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उज्जैन के दौरे पर थे. यहां से रवाना होते समय गायों का झुंड उनके काफिले के सामने आ गया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यहां सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे. सभी गाडियों को रोक दिया गया था. सड़क को पंछी भी पार नहीं कर सकते था, लेकिन इस बीच जब सीएम का काफिला लिकला तो गाड़ियों के पास गायों का झुंड पहुंच गया.

सीएम शिवराज के काफिले के बीच आया गायों का झुंड

गौवंश का झुंड काफिले के बीच:वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, एक पुलिसकर्मी गायों के झुंड को रोकने का प्रयास करता है. लेकिन गौवंश का झुंड काफिले के बीच पहुंच जाता है. हालांकि, जब गायों का झुंड काफिले के बीच पहुंचा था तब सीएम शिवराज की गाड़ी आगे निकल चुकी थी. इस मामले में सीएम शिवराज ने कार्रवाई करते हुए निगम कमिश्नर अंशुल गुप्ता को हटा दिया है.

Guna Cows Hang on Crane नेशनल हाइवे से गुजरने वाले वाहनों का शिकार हुए गौवंश, क्रेन पर टांगकर ले गए शव

यूजर्स ने सरकार को घेरा:काफिले में जिस स्पीड से गाड़ियां निकल रही थी उसको लेकर अब सोशल साइट्स में चर्चा बढ़ गई है. ट्विटर यूजर्स सरकार को घेरने में जुट गए हैं. ऐसे ही एक ट्विटर यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, प्रदेश में गौवंशों के साथ लगातार हो रहे अत्याचार को लेकर गौवंश खुद सीएम से सुरक्षा की अपील करने पहुंचे थे. इतना ही नहीं काफिले को लेकर यह भी चर्चा है कि, मवेशियों को अगर काबू नहीं किया गया तो कभी भी किसी के साथ बड़ा हादसा हो सकता है. (CM kafila viral video) (ujjain viral video) (cm shivraj singh chouhan visit ujjain)(ujjain Cm Shivraj Kafila Cow)

Last Updated : Oct 6, 2022, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details