मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Clashes in Muharram: उज्जैन मुहर्रम जुलूस में बबाल, चाकूबाजी और लाठियां चलीं, 12 लोग घायल

By

Published : Aug 9, 2022, 10:26 PM IST

Clashes between two groups during Muharram Procession in ujjain
उज्जैन मुहर्रम जुलूस में चले लाठी-डंडे

उज्जैन में मुहर्रम जुलूस के दौरान एक ही समाज के दो गुटों में झड़प हो गई, (Clashes in Muharram) जिसमें लगभग 12 लोग घायल हुए है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. (Muharram 2022)

उज्जैन। शहर में मुहर्रम के जुलूस में आज सुबह के वक्त एक ही समाज के दो गुटों में गुटबाजी के चलते आपस में भिड़ गए, इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान तीन लोगों को चोट आई, वहीं एक अन्य युवक को चाकू लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुबह हुई घटना से जुलुस के दौरान अफरा-तफरी मच गई, फिलहाल अब घटना में मारपीट का वीडियो वायरल हो गया. अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. (Clashes in Muharram)

उज्जैन मुहर्रम जुलूस में बबाल

गुटबाजी के चलते हैं चले लाठी-डंडे:उज्जैन मोहर्रम के जुलूस के दौरान तोपखाना क्षेत्र में सुबह 7 बजे के समय हरी मस्जिद के पास कुछ आसामाजिक तत्वों ने एक-दूसरे पर लाठिया चलाना शुरू कर दिया. जिससे क्षेत्र में भगदड़ मच गई. मारपीट करने वाले लोग भीड़ में जाकर डंडे चलाने लगे, इस दौरान क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जिसमें लगभग 12 लोग घायल हुए हैं. (Muharram 2022)

Rewa crime News : BJP नेता ने अपने साथी के साथ मिलकर सैलून संचालक को पीटा, तोड़फोड़ की

जांच में जुटी पुलिस: महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि, "उज्जैन मुहर्रम के जुलूस के दौरान एक ही समाज की गुटबाजी के चलते चले लाठी-डंडे में 12 घायल हुए. इसी दौरान एक फैजल नामक युवक भी घायल हुआ है, जिस पर चाकू से हमला किया गया था. अभी युवक को खतरे से बाहर है और उसका इलाज जारी है. फिलहाल महाकाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो के आधार पर जांच में जुट गई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details