मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गल्ला व्यापारी के घर लाखों की चोरीः साड़ी ओड़कर घर में घुसा था चोर, सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद

By

Published : Apr 17, 2022, 11:11 PM IST

कृषि उपज मंडी के सामने रहने वाली फुटकर गल्ला व्यापारी ममता जैन के घर में घुसकर अज्ञात चोर 45 हजार नकदी सहित लाखों रुपये जेवर चुराकर ले गया. चोरी की यह पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुई. (sagar jewelry including cash stolen)

Grain merchant house stolen in Sagar
सागर में अनाज व्यापारी के घर चोरी

सागर।बीना थाना में कृषि उपज मंडी के सामने अनाज व्यापारी के घर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है, जहां चोर ने अनाज व्यापारी के घर से नगदी सहित लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. घर में घुसकर अज्ञात चोर ने 45 हजार नकदी सहित लाखों रुपये जेवर चुराकर लिए, चोरी की पूरी वारदात कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. (sagar jewelry including cash stolen)

गल्ला व्यापारी के घर चोरी:बीना थाना से मिली जानकारी के अनुसार अनाज व्यापारी ममता जैन ने बताया कि वे शुक्रवार रात को एक शादी में गई थीं, करीब 11.30 बजे वह शादी से वापस आईं तो घर में ही बनी दुकान बंद कर तीसरी मंजिल पर सोने चली गईं. सुबह जब खरीदारी के लिए रूपये लेने गई तो उन्हें दरवाजा और दुकान का दराज खुला मिला. इस दौरान दराज में रखे लगभग 45 हजार रुपए और सोने के जेवरात गायब थे, जिसमें तीन सोने की चूड़ी, तीन अंगूठी, और सोने की चैन गायब थीं. सोने के सामान का वजन करीब 12 तौला बताया जा रहा है.

मुरैना में प्रशासन के झूठ की पोल खुली! मालगाड़ी से लूटे गए शक्कर के बोरे खेतों में बिखरे मिले, जानिए क्या है पूरा मामला

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात:सीसीटीवी के आधार पर पता चला की चोर व्यापारी के घर में परिजनों के लौटने से पहले घुसा था. सीसीटीवी में चोर साड़ी ओड़कर घर की चाबी तलाशने में लगा रहा. चोर ने बेखौफ होकर पूरे घर में चाबी की तलाशी ली, लेकिन उसे कुछ हासिल नहीं हुआ. चाबी नहीं मिलने पर चोर ने दूसरे कमरे से नकदी और जेवरात लेकर रात 1.42 बजे भाग गया. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है. (thief stole jewelry in sagar)

ABOUT THE AUTHOR

...view details