मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur: एमपी कांग्रेस प्रभारी जेपी अग्रवाल का दो दिवसीय मंदसौर दौरा, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

By

Published : Sep 22, 2022, 10:55 PM IST

JP Aggarwal met the workers
जेपी अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात ()

MP कांग्रेस के प्रभारी जेपी अग्रवाल दो दिन के दौरे पर मंदसौर पहुंचे हैं. जेपी अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा के दौरान 2023 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया. उन्होनें कहा कि, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से युवाओं में भारी जोश है. जेपी अग्रवाल गुरुवार और शुक्रवार को मंदसौर नीमच जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

मंदसौर। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जेपी अग्रवाल आज मंदसौर के दौरे पर हैं. मालवा इलाके के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे जेपी अग्रवाल आज सुबह भगवान पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने भगवान शिव की अष्ट मुखी प्रतिमा के दर्शन किए. इसके बाद जेपी अग्रवाल प्रदेश महामंत्री श्याम सेठिया के निवास पर गए और उन्होंने जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों और नेताओं से मुलाकात की.

संगठन में फेरबदल के संकेत: मीडिया से चर्चा करते हुए जेपी अग्रवाल ने जमीनी स्तर पर प्रदेश संगठन में फेरबदल के भी संकेत दिए. उन्होंने 2023 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मद्देनजर उन्होनें कांग्रेस के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया. प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल गुरुवार और शुक्रवार को मंदसौर नीमच जिले के दौरे पर रहेंगे.

Gwalior Rahul Gandhi कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी में भाजपा, राहुल की यात्रा के समय भाजपा में शामिल हो सकते हैं कई बड़े कांग्रेस नेता

जेपी अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा की: प्रदेश प्रभारी यहाँ कई कार्यकर्ताओं और नेताओं से व्यक्तिगत मुलाकात कर रहे हैं. मालवा इलाके में उनके दौरे को संगठन में भारी फेरबदल के तौर पर भी देखा जा रहा है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए बयानों पर मीडिया से चर्चा में जेपी अग्रवाल ने कहा कि, पूरे प्रदेश में हालात खराब हैं. रोजगार, महंगाई और डेवलपमेंट के अलावा शिक्षा जैसे मुद्दों पर मुख्यमंत्री का कोई ध्यान नहीं है.

केके मिश्रा के बयान को बताया व्यक्तिगत विचार: आगामी दिनों में प्रदेश में राहुल गांधी की 16 दिन तक होने वाली भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि, इस यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी जोश है. 2023 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी उन्होंने दावा किया है. ब्राह्मणों को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा के द्वारा दिए गए बयानों को टालते हुए उन्होंने इस बयान मिश्रा का निजी बयान बताया है. प्रदेश प्रभारी ने आज दोपहर बाद भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details