मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने किया रानीताल स्टेडियम का औचक निरीक्षण

By

Published : Nov 26, 2020, 5:29 PM IST

मध्य प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने रानीताल स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया, जहां उन्होंने अधिकारियों को खेल और विकास कार्यों का ब्लूप्रिंट तैयार करने के निर्देश दिए.

Sports Minister Yashodhara Raje Scindia
मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया

जबलपुर।मध्य प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने रानीताल स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान मंत्री के साथ खेल विभाग के डायरेक्टर सहित कई अधिकारी भी मौजूद रहे. इस दौरान खेल मंत्री ने स्टेडियम की व्यवस्था का जायजा लेते समय मीडिया से दूरी बनाकर रखी.

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया

निरीक्षण करने के बाद खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि, निश्चित रूप से 50 करोड़ रु का बजट कट हुआ है, लेकिन अब आगे ये गलती ना हो, इसके लिए विभाग का अपना एक प्लान बनाना जरूरी है. उन्होंने कहा कि, जबलपुर प्रदेश के अन्य महानगरों में से एक है, पर अभी जरूरत है कि, संस्कारधानी में खेल को और विकास के कार्यों का ब्लूप्रिंट तैयार किया जाए.

खेल मंत्री ने रानीताल स्टेडियम का किया निरीक्षण

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि, जब भी जिले, स्टेट का टूर्नामेंट होता है, तो वहां की व्यवस्था करने का जिम्मा एसोसिएशन का होता है. बड़े खेलों के आयोजन पर पूछे गए सवाल पर खेल मंत्री ने कहा कि, बड़े स्तर पर प्रतियोगिता के आयोजन का जिम्मा खेल संघों का होता है. इसके लिए विभाग को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details