मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वैक्सीनेशन सेंटर पर 'जानकी' ने कुछ ऐसे बढ़ाया फ्रंटलाइन वर्कर्स का उत्साह

By

Published : Jan 16, 2021, 5:28 PM IST

जबलपुर में वैक्सीनेशन को लेकर पहले दिन समाज में खासा उत्साह देखने को मिला है, फिलहाल वैक्सीन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को दी जा रही है, लेकिन शहर का एक युवा लड़कियों का बैंड 'श्री जानकी बैंड ऑफ वुमेन्स' यहां इस अवसर पर अपनी खुशी जाहिर करने और लोगों का उत्साहवर्धन करने पहुंचा. इस बैंड ने देश भक्ति गीत गाकर वातावरण को तनाव रहित कर दिया.

vaccination center in jabalpur
वैक्सीनेशन सेंटर पर 'जानकी'

जबलपुर: कोरोनावायरस की वैक्सीन जबलपुर जिला अस्पताल में लगाई गई. वैक्सीन कार्यक्रम की शुरुआत से समाज में भी उत्साह का माहौल है. शहर में वैक्सीनेशन के कार्यक्रम की शुरुआत में लड़कियों के बैंड 'श्री जानकी बैंड ऑफ वुमेन्स' ने वैक्सीनेशन सेंटर पर देशभक्ति गीत गाए. इन लड़कियों का कहना था कि उन्हें किसी ने बुलाया नहीं है. बल्कि वह खुद ही इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंची हैं.

श्री जानकी बैंड ऑफ वुमेन्स
आपकों बता दें कि प्रशासन या किसी अन्य प्रतिनिधि ने इन लड़कियों को यहां नहीं बुलाया था, लेकिन वैक्सीनेशन का कार्यक्रम को इन लड़कियों ने एक बड़ी उपलब्धि माना और यहां देशभक्ति गीतों से गाकर इस अवसर को यादगार बनाया. इनका कहना है कि समाज लंबे समय से तकलीफ में था. वैक्सीनेशन के शुरू होने के बाद इस तकलीफ से कुछ निजात मिलेगा, इसलिए आज के दिन को मनाना जरूरी है. दरअसल, वैक्सीनेशन के इस कार्यक्रम में वैक्सीन लगवाने को लेकर थोड़े तनाव में भी थे, लेकिन इन लड़कियों की देशभक्ति से भरी प्रस्तुति ने लोगों का उत्साह वर्धन किया और माहौल को तनाव रहित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details