मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध संबंध छिपाने के लिए हुआ था जेठानी और उसकी बेटी का कत्ल, 60 घंटों में ही Double Murder का खुलासा

By

Published : Oct 6, 2021, 12:25 PM IST

जबलपुर पुलिस ने 60 घंटे में ही सलुझा दिया डबल मर्डर केस. देवरानी ने ही करवाई थी मां-बेटी की हत्या. अवैध प्रेम संबंधों को छिपाने के लिए दिया वारदात को अंजाम.

double murder solved
60 घंटों में डबल मर्डर का खुलासा

जबलपुर। पुलिस ने बरेला में हुई मा-बेटी की हत्या(Double Murder Case Solved)का पर्दाफाश कर दिया है. इस डबल मर्डर केस में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है . एक आरोपी अभी भी फरार है. इस दोहरे हत्याकांड की साजिश रचने वाली और कोई नहीं बल्कि मृतका की देवरानी निकली, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


देवरानी के अवैध संबंधों के आ रहे थे आड़े

बरेला के पास महगवां गांव में रहने वाली बबीता झरिया अपने पति की मौत के बाद से 20 साल की बेटी निशा झरिया के साथ रह रही थी. उसी केम्पस में बबीता की देवरानी मालती रहती थी. मालती का पति मजदूरी करता था और अक्सर बाहर रहता था. इसी दौरान मालती के प्रेम संबंध गांव के ही संजू श्रीपाल से हो गए.(Double Murder Case Solved) संजू अक्सर मालती से मिलने उसके घर आया करता था. जिस पर बबीता और निशा ने आपत्ति जताई थी. इसी को लेकर कई बार दोनों में विवाद भी हुआ था.

मालती ने संजू के साथ मिलकर रची साजिश

अपने प्रेम को लेकर जेठानी की आपत्ति झेल रही मालती ने अपने प्रेमी संजू के साथ मिलकर मां-बेटी को खत्म करने की साजिश रची. इसके लिए संजू ने अपने दो साथी देवा और राजा की भी मदद ली. 29 तारीख की रात को संजू, देवा और राजा के साथ बबीता के घर पहुंचा. पहले माँ-बेटी की गला घोंटकर हत्या की और फिर दोनों के शव को गांव से करीब पांच किलोमीटर दूर महगवां केनाल के पास लाए और गड्ढा करके दोनों के शव (Double Murder Case Solved) को वहीं दफना दिया.

UP पुलिस की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों की मौत

घटना के बाद लापता हुए, तो आए शक के घेरे में

29 तारीख की रात को अचानक ही बबीता और उसकी बेटी निशा घर से गायब हो गईं. बरेला पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम उनकी तलाश में जुट गई. इसी बीच पुलिस ने शक के आधार पर मालती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. तो उसने सच उगल दिया. इस दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case Solved)में पुलिस ने मालती सहित संजू और राजा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी देवा अभी भी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details