मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khargoan Violence Update: नरोत्तम मिश्रा बोले- खरगोन में सामान्य हो रहे हैं हालात, हटेगा कर्फ्यू,

By

Published : Apr 26, 2022, 10:05 AM IST

इंदौर पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा हिंसा के बाद खरगोन में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है. दिन का कर्फ्यू हटा दिया गया है, लेकिन एहतियात के तौर पर रात का कर्फ्यू जारी रहेगा.(MP Home Minister Narottam Mishra)

mp Home Minister Narottam
नरोत्तम मिश्रा ने घायल शिवम का जाना हालचाल

इंदौर। महाराष्ट्र में जारी हनुमान चालीसा विवाद और खरगोन हिंसा को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. गृहमंत्री ने कहा खरगोन में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है. दिन का कर्फ्यू हटा दिया गया है. लेकिन एहतियात के तौर पर रात का कर्फ्यू जारी रहेगा. खरगोन में पूरी तरह शांति होने के बाद रात का कर्फ्यू भी हटा दिया जाएगा. इंदौर पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नेसामाजिक न्याय विभाग, कृषि विभाग और महिला बाल विकास विभाग के हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ दिया. साथ ही हिंसा में घायल का हाल जानने अस्पताल पहुंचे.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- कर्फ्यू हटेगा, इंदौर में निकलेगा जुलूस

डगमगा रही सरकार:महाराष्ट्र में जारी हनुमान चालीसा विवाद पर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार डगमगा रही है. नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में भगवान परशुराम की यात्रा की अनुमति पर उठ रहे सवाल का भी जबाव दिया. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर से बात की है. पूरी व्यवस्था होने के बाद जुलूस निकाला जाएगा.

Khargone violence: फरार 106 आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित, कांग्रेस पर बरसे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा
हिंसा में घायल का जाना हाल: कार्यक्रम के बाद इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा अस्पताल पहुंचे. खरगोन हिंसा में घायल शिवम का हाल-चाल जाना. रामनवमी पर खरगोन हिंसा में घायल शिवम शुक्ला अस्पताल में भर्ती है. उन्होंने परिजनों से कहा शिवम के इलाज का पूरा खर्च सरकार वहन कर रही है. उन्होंने आश्वासन दिया कि हिंसा के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

(Khargone Violence situation)(Police Commissioner indore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details