मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Wednesday Jyotish Guru Rashifal: सिंह और कन्या राशि के जातक होंगे मालामाल, लेकिन इस राशि के जातक रहें सावधान

By

Published : Sep 21, 2022, 6:36 AM IST

WEDNESDAY HOROSCOPE
आज का लकी राशिफल ()

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, सिंह राशि के जातक जहां मालामाल होंगे तो वहीं कन्या राशि के जातकों का भाग्य भी साथ देगा. इनके लिए समय उत्तम रहने वाला है, लेकिन इस एक विशेष राशि के जातक को इस दौरान बहुत सावधान रहना होगा, क्योंकि इस राशि के जातकों की थोड़ी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. आखिर वो कौन सी राशि है, सिंह और कन्या राशि के लिए क्या कुछ होने वाला है खास.(Wednesday Horoscope).

राशियों में ग्रह नक्षत्र बदलते रहते हैं और उस पर अलग-अलग ग्रहों का प्रभाव होता रहता है. इसलिए अलग-अलग समय में वक्त बदलता रहता है. कभी किसी राशि के लिए अच्छा वक्त रहता है तो कभी किसी राशि के लिए संकट वाला समय भी रहता है. ज्योतिष आचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 21 सितंबर से 23 सितंबर के बीच कर्क राशि के लिए जहां थोड़ी मुश्किल भरा समय रहेगा, तो वहीं सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए समय उत्तम रहेगा. (Wednesday Horoscope).

कर्क राशि:इस राशि के जितने भी जातक हैं. सावधान रहें, बिना कारण के किसी से झगड़ा होने की संभावना बनेगी. मान सम्मान में थोड़ी कड़वा अनुभव होगा. स्वास्थ संबंधी परेशानी रहेगी. अनजाने में आप कोई ऐसा कार्य करेंगे जिसमें मान सम्मान पद प्रतिष्ठा पर विपरीत असर पड़ेगा. व्यापारियों के आशा के अनुसार प्रतिफल नहीं मिलेगा. विद्यार्थी बुद्धि दायक गणेश जी का दर्शन करें तो अध्ययन में रुचि बढ़ेगी.

Horoscope For 21 September: कर्क राशि के जातकों के लिए गोल्डन है शुभ रंग, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

सिंह राशि:इस राशि के जितने भी जातक हैं. वो मालामाल होंगे. स्वास्थ्य से संबंधित कोई परेशानी नहीं होगी. मान सम्मान में कमी नहीं आएगी. अनावश्यक खर्च नहीं होंगे. व्यापारियों के व्यवसाय से उत्तम लाभ मिलने की संभावना है. विद्यार्थी गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं तो बुद्धि स्थिर रहेगी.

कन्या राशि:इस राशि के जातकों की बात करें तो कन्या राशि वालों के लिए उत्तम समय रहेगा. हर परिस्थिति में भाग्य साथ देगा. घर से बाहर जाने का योग बनेगा. शरीर स्वस्थ रहेगा. कोई बड़ा निर्णय लेने में सक्षम होंगे. राजनीतिक क्षेत्र में अपार जन समर्थन मिलेगा.

Shardiya Navratri 2022: नवदुर्गा की पूजा का महत्व, आखिर 9 दिन की ही क्यों होती है नवरात्रि, जानिए यहां

आज का शुभ मुहूर्त:आज प्रसूति स्नान, पुंसवन, लाल वस्त्र धारण, शल्य क्रिया, पश्चिम दिशा की यात्रा शुभ रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details