मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: घायल अवस्था में मिला सिपाही, शराब पार्टी के बाद पुलिस पर हुआ हमला, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 20, 2022, 11:01 PM IST

attack on police constable in indore
इंदौर में पुलिस पर हमला ()

इंदौर में एक सिपाही घायल अवस्था में सड़क पर एफआरवी में पदस्थ जवानों को मिला, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

इंदौर। बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहा है. इंदौर के कनाडिया थाने पर पदस्थ पुलिसकर्मी पर हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में घायल अवस्था में पड़ा मिला था. वह दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था. फिलहाल अधिकारी पूरे मामले में जांच कर रहे हैं. सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई गई है.

सीसीटीवी के जरिए आरोपी की तलाश:इंदौर के कनाडिया थाने में पदस्थ सत्येंद्र राठौर नामक सिपाही गंभीर अवस्था में पुलिसकर्मियों को मिला. इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी. पूरे मामले में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए. इसके आधार पर पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी पर वार करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घायल सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने 307 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

शराब पीने के बाद सिपाही को घायल किया:बताया जा रहा है कि सत्येंद्र कनाडिया थाने पर पदस्थ हैं, और कल अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद थाने पर ही पदस्थ एक अन्य पुलिसकर्मी के साथ पार्टी मनाने के लिए कनाडिया थाना क्षेत्र में स्थित भूरी टेकरी पर पहुंचा था. यहां पर पुलिसकर्मियों ने पहले शराब पी और उसके बाद संबंधित पुलिसकर्मी वहां से रवाना हो गया, लेकिन सत्येंद्र उसी टेकरी पर मौजूद रहा और जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने इसकी सूचना थाने पर दी.

Fake IPS Caught in Gwalior: 12वीं पास युवक फर्जी IPS बनकर सोशल मीडिया पर डालता था फोटो, युवतियों से दोस्ती कर लूटे पैसे

आरोपियों की तलाश में पुलिस:डीसीपी संपत उपाध्याय के मुताबिक रात में सूचना मिली थी कि कनाड़िया थाने का सिपाही सत्येन्द्र राठौर भूरी टेकरी के यहां घायल अवस्था में पड़ा है. जिसके बाद एफआरवी की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिपाही थाने में संतरी पहरे पर था. शाम छह बजे वह ड्यूटी से चला गया था. इसके बाद थाने पर उसकी जानकारी नहीं थी. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details