मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर:बीएसएफ जवान के बेटे की हत्या करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गुजरात से पकड़ा

By

Published : Apr 11, 2022, 10:54 AM IST

बीएसएफ जवान (BSF) के बेटे की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामूली सी बात में हुए झगड़े पर गमछे से गला दबाकर अजय शर्मा को मौत के घाट उतारने की बात सामने आई है. (Indore Police Commissioner System)

bsf jawan boy murdered in indore
बीएसएफ जवान (BSF) के बेटे की हत्या

इंदौर। उमंग पार्क निवासी 31 वर्षीय अजय शर्मा की तिरुमाला व हाईलिंक टाउनशिप के समीप हत्या कर दी गई थी. अजय कॉल सेंटर में नौकरी करता था और उसके पिता रामअवतार भारत-पाक सीमा पर पदस्थ हैं. बीएसएफ जवान के बेटे की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी मोबाइल बंद कर अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद हत्याकांड का खुलासा हो सकता है. (Indore Police Commissioner System)

गमछे से की थी हत्या : पुलिस ने मामले में राकेश गोस्वामी नाम के युवक को गुजरात से हिरासत में लिया है. गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि हत्या में उसके साथी सिद्धू का भी हाथ है. राकेश व सिद्धू अजय के स्कूटर से सुपर कारिडोर के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में कहासुनी हुई और सिद्धू ने गमछे से गला दबाकर अजय शर्मा को मौत के घाट उतार दिया. (indore police Arrested one Accused)

बीएसएफ जवान के लड़के की हत्या , पुलिस जुटी जांच में, भारत-पाक बॉर्डर पर है जवान की ड्यूटी

सिद्दू की तलाश में जारी : पुलिस का कहना है कि अजय शर्मा को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपियों ने शव को घसीट कर खाली मैदान में ले गए. फिर सिर पर ईंट मार दिया. राकेश ने स्कूटर को शव के पास छोड़ा और दोनों वहां से भाग गए. पुलिस के मुताबिक सिद्धू की पहले गुजरात में लोकेशन मिली थी. लेकिन अब वह मोबाइल बंद कर महाराष्ट्र भाग गया है. आरोपी सिद्दू की तलाश में पुलिस लगातार जुटी है. सिद्धू के पकड़े जाने के बाद इस मामले का खुलासा हो पाएगा. (bsf jawan boy murdered in indore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details