मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Accident in Indore: शादी समारोह से लौटते समय पुलिया के नीचे गिरी कार, एक महिला की मौत चार हुए घायल

By

Published : Jun 3, 2022, 7:43 PM IST

Accident in Indore
इंदौर में सड़क हादसा

इंदौर में शादी समारोह से वापस लौटते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक कार पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में कार में सवार एक महिला की मौत हो गई, वहीं कार सवार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. (Accident in Indore)

इंदौर।शादी समारोह से वापस लौटते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक कार पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में कार में सवार एक महिला की मौत हो गई, वहीं कार सवार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के धार रोड की है. (Accident in Indore)

Indore road accident : नर्मदा पूजन को जा रहा था परिवार, गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत 10 घायल

पुलिया से नीचे गिरी कार:एमपी में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की खबर इंदौर से सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के पास एक कार पुलिया से नीचे गिर गई. कार ड्राइवर को पुलिया नजर नहीं आने पर अचानक कार पुलिया की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गिर गई. कार में सवार गुलनाज नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल शाहीन, मोहम्मद अब्दुल गनी और राजा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details