मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में बीती रात भीषण सड़क हादसा (Road Accident): 2 लोगो की मौत, पांच गंभीर घायल

By

Published : Nov 24, 2021, 3:27 PM IST

ग्वालियर शहर में बीती रात एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 2 युवकों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों में दो की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. उपचार के लिए सभी को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

2 killed, five seriously injured in Gwalior road accident
ग्वालियर सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, पांच गंभीर घायल

ग्वालियर। बीती रात शहर में रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार जीप ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो युवकों की मौत और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनमें दो की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. मृतक और घायल सभी वेक्टस कंपनी के कर्मचारी हैं और ड्यूटी कर घर वापस लौट रहे थे. घटना में घायल सभी लोगों को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. जिनमें से अभी भी 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

जीप ड्राइवर के नियंत्रण खोने से हुआ सड़क हादसा (Road Accident)

ग्वालियर शहर के लक्ष्मीगंज निवासी 45 वर्षीय प्रमोद कुशवाह बानमोर मुरैना स्थित वैक्टस कंपनी में कर्मचारी हैं. शहर से वह अपने साथियों के साथ स्टाफ को लाने ले जाने वाली जीप से काम पर जाते हैं. मंगलवार की रात बानमोर से स्टाफ को लेकर ग्वालियर के लिए निकला ही था, राशिद रायरू रोड पर पुरानी छावनी थाना से कुछ आगे ही तभी तेज रफ्तार जीप पर ड्राइवर का नियंत्रण बिगड़ गया. जीप सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक नंबर MP06 E-5130 में पीछे से जा घुसी. ट्रक में पीछे लोहे की दो एंगल निकली हुई थीं. जैसे की क्रूजर ट्रक से टकराई लोहे की एंगल चालक राशिद के और आगे सवार प्रमोद कुशवाह के चेहरे में घुस गई. घटना की सूचना मिलते ही पुरानी छावनी पुलिस मौके पर पहुंची व सभी को तत्काल जयारोग्य के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जिसमें से प्रमोद कुशवाह और जीप के चालक राशिद खान की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके अलावा मनोज कुमार, अंकेश व एक अन्य घायल हैं. अनुज और केशव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details