मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Doctor Laparwahi : निकालना था खराब दांत, उखाड़ दिया सही दांत, मरीज के पिता ने मंत्री से की शिकायत

By

Published : Dec 9, 2021, 5:12 PM IST

ग्वालियर जिला अस्पताल में इलाज कराने गया युवक अब पछता रहा है. डॉक्टरों ने खराब दांत की जगह सही दांत उखाड़ दिया. युवक के पिता ने मंत्री तुलसी सिलावट से इसकी शिकायत की है. (Gwalior doctor laparwahi)इस दौरान कुछ देर के लिए अस्पताल में हंगामे जैसी स्थिति बन गई.

Gwalior Doctor Laparwahi
उखाड़ दिया सही दांत, मरीज के पिता ने मंत्री से की शिकायत

ग्वालियर । जिला अस्पताल में डॉक्टर ने एक मरीज के खराब दांत की बजाय सही दांत उखाड़ दिया. इस पर हंगामा हो गया. जिले प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट जब अस्पताल निरीक्षण के लिए वहां आए तो मरीज के परिजनों ने उनसे इंसाफ दिलाने(Gwalior District Hospital doctor pulled out healthy tooth) की मांग की.

निकालना था खराब दांत, उखाड़ दिया सही दांत, मरीज के पिता ने मंत्री से की शिकायत

खराब की जगह सही दांत निकाल दिया

22 साल का युवक अंकेश शर्मा के दांत में कई दिनों से दर्द हो रहा था. उसने जिला (Gwalior doctor laparwahi)अस्पताल में डॉक्टर आलोक पुरोहित को दिखाया. डॉ आलोक पुरोहित ने उसे दांत निकालने के लिए कहा. उसके बाद डॉक्टर आलोक पुरोहित और उसके साथी डॉक्टर मरीज को इमरजेंसी वार्ड में ले गये. जहां डॉक्टरों ने खराब दांत की बजाए युवक का सही दांत निकाल दिया.

बीजेपी नेता पवैया की नसीहत पर सिंधिया समर्थक मंत्री का जवाब (Scindia loyal Tulsi Silawat shot back at Pawaiya)

मंत्री तुलसी सिलावट से की शिकायत

जब जल संसाधन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ग्वालियर के जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे, तो मरीज और उसके पिता ने डॉक्टर्स की लापरवाही की शिकायत की. माहौल काफी गर्मागर्मी का हो गया. मरीज के पिता ने इंसाफ की मांग की. उन्होंने डॉक्टर्स पर कार्रवाई करने की भी मांग की. मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि तुरंत कार्रवाई के आदेश नहीं दे सकते . मामले की समीक्षा होगी और जांच के बाद दोषी डॉक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details