मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ पर कार्रवाई की मांग, मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

By

Published : Apr 30, 2022, 8:21 PM IST

छिंदवाड़ा में पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया है.मोहोड़ ने मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉक्टर तुषार ताल्हान से अभद्रता करते हुए उन्हें अपशब्द भी कहे थे. (doctor Demand for action against Nanabhau Mohod)

doctor Demand for action against Nanabhau Mohod
मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ पर कार्रवाई की मांग

छिंदवाड़ा।शनिवार को मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया. मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन (Medical Teachers Association mp) ने डॉक्टर के साथ की गई अभद्रता के मामले में पूर्व मंत्री पर कार्रवाई करने के लिए मांग की है. गुरुवार को सौंसर में विकासखंड स्तरीय स्वास्थ्य मेला लगा था. इसमें पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ ने मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉक्टर तुषार ताल्हान से अभद्रता करते हुए उन्हें अपशब्द कहे थे. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था. (doctor Demand for action against Nanabhau Mohod)

मरीजों को परेशान करने का आरोप: मामला गुरुवार का है जब सौंसर में स्वास्थ्य कैंप लगाया गया था. यहां डॉ. तुषार ताल्हान मानसिक रोग विभाग में ड्यूटी कर रहे थे. कुछ मरीज मानसिक दिव्यांगता का प्रमाण पत्र बनवाने आए थे, लेकिन उनके पास पर्याप्त दस्तावेज नहीं थे. डॉक्टर ने उन्हें छिंदवाड़ा जिला अस्पताल पहुंचकर दस्तावेज कंप्लीट करवाने की बात कह दी. इसकी शिकायत मरीजों ने कैंप में मौजूद पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ से कर दी. नानाभाऊ मोहोड़ मरीजों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए डॉक्टर पर भड़क गए. डॉक्टर को बदमाश तक कह दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसी के विरोध में डॉक्टरों में पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.( Chhindwara doctor protest)

बॉयफ्रेंड की सगाई से नाराज गर्लफ्रेंड ने प्रेमी के घर के सामले पेट्रोल डाल कर खुद को लगाई आग, आईसीयू में भर्ती

जनता की भलाई के लिए लड़ाई: मामले में पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ से बात की गई. उन्होंने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए दिया. फोन पर बताया कि "वह जनता के सेवक हैं. जनता की भलाई के लिए किसी से भी लड़ाई करना कोई बुराई नहीं है. स्वास्थ्य कैंप के दौरान डॉक्टर मरीजों को परेशान कर रहे थे. वह हर काम के लिए उन्हें छिंदवाड़ा बुला रहे थे. इसी बात को लेकर उन्होंने डॉक्टर को समझाइश दी थी". पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ के मुताबिक मध्य प्रदेश सरकार जनता की सुविधा के लिए विकासखंड स्तर में स्वास्थ्य मेले का आयोजन कर रही है. ताकि जनता को स्थानीय स्तर पर ही समाधान मिल सके, लेकिन उसके बाद भी डॉक्टर जिला मुख्यालय बुला रहे थे. ऐसे में स्वास्थ्य मेले का क्या लाभ. पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़ ने कहा कुछ लोग जानबूझकर सरकार की योजनाओं को विफल करना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details