मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ के गढ़ में विजयवर्गीय की सभा, CAA पर लोगों को करेंगे जागरुक

By

Published : Jan 6, 2020, 8:16 AM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज छिंदवाड़ा में सीएए कानून के समर्थन में आमसभा करेंगे. इसके अलावा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ लोगों के घर-घर जाकर सीएए की जानकारियां लोगों को देंगे.

kailash vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय

छिंदवाड़ा। नागरिकता संसोधन कानून पर बीजेपी प्रदेशभर में जनजागरण जागरुकता अभियान चला रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज छिंदवाड़ा में लोगों के साथ बैठक कर सीएए पर जानकारी देंगे. इसके अलावा वे एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे.


कैलाश विजयवर्गीय सुबह 11 बजे छिंदवाड़ा पहुंचेंगे. जहां वे सीधे आमसभा में शामिल होंगे. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ छिंदवाड़ा में डोर टू डोर कैंपेन करेंगे. इसके अलावा बीजेपी ने सीएए पर एक संगोष्ठी भी आयोजित की है. जिसमें जिले के सभी वरिष्ठ लोगों को बुलाया गया है, विजयवर्गीय उन लोगों से चर्चा कर सीएए पर चर्चा भी करेंगे.


छिंदवाड़ा में बीजेपी के जिलाध्यक्ष विवेक साहू ने बताया कि इस संगोष्ठी में जिले के चिकित्सक, वकील, सीए, उद्योगपतियों के साथ समाज के हर वर्ग के लोगों को बुलाया गया है. जहां कैलाश विजयवर्गीय के साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ता लोगों के साथ सीएए पर चर्चा करेंगे.

Intro:छिंदवाड़ा । नागरिकता संशोधन बिल के फायदे बताने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय दिनांक 6 जनवरी को सुबह 11 बजे अमित ठेंगे चौक मानसरोवर काॅम्पलेक्स के सामने विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे । साथ ही इस जनजागरण को घर-घर पहुंचाने के अभियान का भी शुभारंभ करेगें । Body:साथ ही दोपहर 3 बजे नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनजागरण हेतु परासिया रोड स्थित पूजा लाॅन में प्रबुद्धजन संगोष्ठी आयोजित की गई है । इस संगोष्ठी को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय संबोधित करेंगे एवं नागरिकता संशोधन अधिनियम में किये गये प्रावधानों के बारे में विस्तृत जानकारी देकर देश विरोधी शक्तियों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम को दूर करेंगे । Conclusion:भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने बताया कि इस संगोष्ठी में जिले के चिकित्सक, वकील, सीए, उद्योगपति, सेवानिवृत अधिकारी, शिक्षक, कवि कलाकार, समाजसेवी, पत्रकार, सभी समाजों के पदाधिकारी सहित प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया गया है ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details