मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Amit Shah praises VD Sharma शाह की संजीवनी वीडी को बूस्टर, एमपी की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है

By

Published : Aug 23, 2022, 7:16 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 7:34 PM IST

भोपाल दौरे पर आये केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा की तारीफ करके कई कयासों को जन्म दे दिया है. इससे ठीक पहले शिवराज सिंह चौहान को पार्टी के संसदीय बोर्ड से हटाया गया, तो निकाय चुनाव को वजह माना गया, लेकिन अब राज्य के संगठन और उसके अध्यक्ष की तारीफ से कांग्रेस का मानना है कि भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं है. Union Minister Amit Shah, Amit Shah praises VD Sharma, Congress says all is not well in BJP

Union Minister Amit Shah praises VD Sharma Congress says all is not well in BJP
अमित शाह ने की वीडी शर्मा की तारीफ

भोपाल। बीजेपी की राजनीति में जिनकी निगाह-ए-करम के ही खास मायने होते हों, वो अगर किसी नेता की तारीफ कर जाएं, तो इससे क्या समझा जाए. मध्य प्रदेश के दौरे पर आये केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश बीजेपी संगठन की प्रशंसा की और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा की पीठ थपथपाई. शाह ने कहा कि कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष में मध्य प्रदेश बीजेपी संगठन ने सामयिक विषयों पर कई कार्यक्रम किए. वैसे तो लंबे समय से मध्य प्रदेश का बीजेपी संगठन पार्टी के आदर्श संगठनों में गिना जाता है, लेकिन शाह की तारीफ का अंदाज ये कि वीडी शर्मा ने इस लकीर को बढ़ाया ही है. अब सियासी हल्कों में शाह वीडी तारीफ प्रसंग के मायने निकाले जा रहे हैं. हांलाकि, कांग्रेस की निगाह में निकाय चुनाव के खराब नतीजों के बाद इस तारीफ से वीडी शर्मा को सांसे मिल गई है.

अमित शाह ने की वीडी शर्मा की तारीफ

शाह ने की वीडी शर्मा की तारीफ:मध्य प्रदेश दौरे पर आए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी संगठन की तारीफ की. शाह ने वीडी शर्मा के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से कुशाभाऊ जन्मशती वर्ष में मध्य प्रदेश संगठन में कार्यक्रम शुरू किए उसके लिए साधुवाद है. उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण और विचारधारा से आती है. इस प्रकार के कार्यक्रमों से संगठन की पहुंच समाज के हर तबके तक होती है.

Picture Of The Day एमपी में Picture Politics अमित शाह को विदा देने का फोटो वायरल, कांग्रेस का तंज शिवराज के सिर पर छतरी नहीं, अपने ही डुबो देंगे

शाह वीडी शर्मा को सांसे दे गए अमित शाह:कांग्रेस की निगाह में मध्य प्रदेश के दौरे पर आए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जुबान से निकली प्रदेश बीजेपी संगठन वीडी शर्मा की तारीफ के कई सियासी संदेश हैं. कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव कहते हैं- "एक तरफ शिवराज सिंह चौहान को पार्टी के संसदीय बोर्ड से पहले हटा दिया गया. संदेश तो यही दिया गया कि निकाय चुनाव में हुई हार के लिए वे ही जिम्मेदार हैं. फिर उसके बाद वीडी शर्मा की तारीफ, यानी संगठन की सीधी जवाबदारी के बावजूद उन्हें सांसें दी गईं. सीधा जो दिखाई दे रहा है वो ये है कि बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है ". (Union Minister Amit Shah) (Amit Shah praises VD Sharma) (Congress says all is not well in BJP)

Last Updated :Aug 23, 2022, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details