मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर कांग्रेस! विश्वास सारंग ने सुंदरकांड पर पीसीसी को घेरा, कहा- ढकोसले से कुछ नहीं होगा

By

Published : Apr 3, 2022, 5:49 PM IST

Updated : Apr 3, 2022, 6:05 PM IST

कांग्रेस रामनवमी और हनुमान जयंती पर राम की भक्ति में डूबी नजर आएगी. इसको लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने निशाना साधते हुए कहा कि यदि कांग्रेस राजनीति लाभ उठाने की कोशिश करेगी तो कोई फायदा नहीं होगा.

Vishwas Sarang
विश्वास सारंग

भोपाल।रामनवमी और हनुमान जयंती पर कांग्रेस के कार्यक्रम पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने चुटकी ली है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस अगर राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश करेगी, तो कोई फायदा नहीं होगा. हमें खुशी है कि वह रामनवमी और हनुमान जयंती मना रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का भी खेद करना चाहिए कि क्यों नहीं सालों तक उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनने दिया. यह भी बताएं कि क्यों कपिल सिब्बल ने राम मंदिर पर सुनवाई टालने का हलफनामा दायर किया था.

विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रामनवमी और हनुमान जयंती पर कांग्रेस का कार्यक्रम:कांग्रेस पार्टी ने सभी जिलों के पदाधिकारियों को रामनवमी और हनुमान जयंती को भव्य तरीके से मनाने के लिए पत्र भेजा है. इसमें 10 अप्रैल रामनवमी के दिन कार्यकर्ताओं को राम कथा, रामलीला और भगवान राम की पूजा अर्चना के कार्यक्रम और हनुमान जयंती पर सुंदर कांड करने को कहा है. वहीं, 16 अप्रैल को हनुमान जयंती पर हनुमान चालीसा और सुंदर कांड का पाठ करने के लिए कहा गया है. इसके लिए जिला अध्यक्षों, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों, विधायकों, पूर्व विधायक और लोकसभा प्रत्याशी और मोर्चा-संगठन के पदाधिकारियों को पत्र लिखा गया है.

मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा आरोप- कमलनाथ व दिग्विजय सिंह कांग्रेस के सदस्य नहीं, दोनों नेताओं को ये चुनौती दी

रामसेतु तोड़ने के षड्यंत्र पर कांग्रेस माफी मांगे: चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने सोनिया गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा किरामसेतु तोड़ने का षड्यंत्र सोनिया गांधी ने क्यों किया था. अगर वह इन सब के लिए माफी मांगे तो वह रामनवमी मनाने के अधिकारी होंगे, वरना ढकोसला करने से कुछ नहीं होगा. सारंग ने आगे कहा कि राहुल गांधी उज्जैन आते हैं, महाकाल बाबा के दर्शन करते हैं, और जनेऊ को कपड़ो के ऊपर धारण करते हैं, वह दिखाने की कोशिश करते हैं की वह हिंदू हैं.

Last Updated : Apr 3, 2022, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details