मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में भी सियासत जारी, बीजेपी-कांग्रेस में अब मास्क मैचिंग की जंग

By

Published : Mar 28, 2020, 7:23 PM IST

कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर कपड़ों के साथ मैचिंग का मास्क पहनने पर तंज कसा था. जिस पर बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को हर मामले में राजनीति नजर आ रही है. ये वक्त राजनीति करने का नहीं है.

bhopal news
रजनीश अग्रवाल, बीजेपी प्रवक्ता

भोपाल। एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस से परेशान है, तो दूसरी तरफ नेता भी राजनीति करने से नहीं चूक रहे, कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर कपड़े के साथ मैचिंग मास्क पहनने पर तंज कसा, तो बीजेपी ने भी पलटवार कर दिया. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ओछी राजनीति करती है.

रजनीश अग्रवाल, बीजेपी प्रवक्ता

पूरा मामला मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक ट्वीट से जुड़ा है. जिसमें सीएम शिवराज की कुछ तस्वीरों के साथ कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि सीएम जो कपड़े पहन रहे हैं उसी मैचिंग का मास्क भी पहन रहे हैं. जिस पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि मौजूदा स्थिति में सीएम शिवराज सड़कों पर उतरकर लोगों को जागरूक और उनकी सहायता करने में लगे हैं. लेकिन कांग्रेस ऐसे वक्त में भी राजनीति करने में जुटी है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर पूरे प्रदेश में साफ सफाई, सेनिटाइजेशन का खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा, सीएम इस वक्त हर वो फैसला ले रहे है जो जरूरी है. पूरे प्रदेश की जनता के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार हर वक्त तैयार है. लेकिन कांग्रेस इस मामले में भी राजनीति कर रही है. ऐसे में कांग्रेस को राजनीति नहीं बल्कि सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details